छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुरः जंगली सुअर के हमले से वृद्ध की मौत

सिटी कोतवाली क्षेत्र में जंगली सुअर के हमले से एक वृद्ध की मौत हो गई. वृद्ध व्यक्ति अपनी बाड़ी में महुआ चुनने गया था. उसी दौरान जंगली सुअर ने हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने घटना का मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 11, 2021, 6:17 PM IST

Elderly death due to wild pig attack
जंगली सुअर के हमले से वृद्ध की मौत

जशपुरः सिटी कोतवाली क्षेत्र में जंगली सुअर के हमले से एक वृद्ध की मौत हो गई. घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति अपनी बाड़ी में महुआ चुनने गया था. उसी दौरान जंगली सुअर ने हमला कर दिया. जिसमें वह घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने घटना का मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वन विभाग ने मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि 25 हजार दी है.

जंगली सुअर के हमले से वृद्ध की मौत
अपनी बाड़ी में महुआ बीन रहा था वृद्ध

वन विभाग के एसडीओ एमडी लहरे ने बताया कि मृतक बैगा टोली गांव का रहने वाला था. मृतक 60 वर्षिय कंदुरु राम बताया जा रहा है. गुरुवार की सुबह 9 बजे अपने घर के पास बाड़ी में महुआ चुन रहा था. इसी बीच जंगली सुअर ने हमला कर दिया, जिससे वृद्ध की मौत हो गई. मृतक के शरीर पर सुअर के दांत के निशान पाए गए हैं.

बेमेतरा: जंगली सुअर ने किया किसान दंपति पर हमला

25 हजार दी गई सहायता राशि

पुलिस घटना में मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं वन विभाग ने मृतक के परिजनों को 25 हजार की तात्कालिक सहायता राशि दी है. शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं जांच पूरी होने के बाद मृतक के परिजनों को मुआवजा की 5 लाख 75 हजार की बची हुई राशि भी दे दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details