छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शराब पीने से रोका, तो बदमाशों ने पुलिसवाले को जमकर पीटा

पुलिस जवान ने शराबियों को खेत में शराब पीने से मना किया तो शराब के नशे में चूर बदमाशों ने पुलिस जवान की जमकर पिटाई की. drunker,liqueur, policeman, drunkers beat policeman, jashpur, chhattisgarh,crime news, crime in jashpur, पत्थलगांव थाना, शराब,शराबियों ने की पुलिसवालें की पिटाई, क्राइम न्यूज

By

Published : Jul 23, 2019, 9:44 PM IST

,शराबियों ने की पुलिसवालें की पिटाई

जशपुर: जिले में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने पुलिस जवान की पिटाई कर दी.
जवान किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटा और थाने जाकर इसकी शिकायत की. पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मौका देख फरार हो गए शराबी

पत्थलगांव थाना के एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ प्रताप नारायण सिदार शाम के वक्त अपनी बेटी के साथ घर जा रहे थे, रास्ते उन्होंने देखा कि उनके खेत में कुछ लोग शराब पी रहे है और बोतलों को खेत में ही फेंक रहे थे.
पुलिस जवान ने शराबियों को खेत में शराब पीने से मना किया. लेकिन शराब के नशे में चूर शराबियों ने पुलिस जवान से मारपीट शुरू कर दी. इस बीच पुलिसकर्मी की बेटी और अन्य लोगों ने बीच बचाव किया, शराबी मौका देख भाग खड़े हुए.

टूटे हुए कांच से खेती के दौरान होती है परेशानी

पीड़ित पुलिस जवान ने बताया कि 'मानसून सीजन में धान की फसल लगाने की तैयारी चल रही है, जिससे शराब के बोतलों के टूटे हुए कांच से खेती करने के दौरान परेशानी होती है और इसी वजह से उन्होंने शराबियों को खेत में पीने से मना किया, लेकिन बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी.

'जल्द होगी कार्रवाई'
घायल जवान ने पत्थलगांव थाने में घटना की लिखित शिकायत की है, पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details