छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर जिला कोविड अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित मरीज

जशपुर जिला कोविड अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित मरीज स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग भागे हुए कोरोना संक्रमित मरीज की खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन के बाद मरीज को शहर के भागलपुर मोहल्ले से पकड़कर दोबारा से जिला कोविड अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

By

Published : Apr 16, 2021, 10:25 PM IST

corona-infected-patient-escape-from-covid-hospital-in-jashpur
जशपुर जिला कोविड अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित मरीज मिला

जशपुर:जिला कोविड अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित मरीज स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग भागे हुए कोरोना संक्रमित मरीज की खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन के बाद मरीज को शहर के भागलपुर मोहल्ले से पकड़कर दोबारा से जिला कोविड अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

घर वालों से झगड़ा कर भगा था मरीज

सीएमएचओ डॉक्टर पुरुषोत्तम सुथार ने बताया कि जिले के फैजाबाद ब्लॉक के ग्राम पंचायत सिंगीबहार मैं एक पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन्होंने बताया कि गुरुवार को परिवार के सदस्यों के बीच आपसी विवाद हो गया था, जिसके बाद एक संक्रमित मरीज चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों की आवाजाही के लिए बनाई गई रास्ते से चुपचाप से भाग निकला. उन्होंने ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज पूर्व में मानसिक बीमारी से ग्रसित था, जिस कारण उसने अपने परिवार वालों से झगड़ा किया और अस्पताल से भाग गया था.

लॉकडाउन में सड़कों पर पसरा सन्नाटा, पुलिस कर रही चालानी कार्रवाई

भागलपुर मोहल्ले से पकड़ाया मरीज

मरीजों की रूटीन चेकअप के दौरान डॉक्टरों को पता चला कि एक कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल में नहीं है, जिसके बाद मरीज की खोजबीन शुरू हुई. मरीज के भागने की जानकारी सिटी कोतवाली जशपुर को दी गई. खोजबीन के दौरान शहर के भागलपुर इलाके में भटक रहे इस संक्रमित मरीज को पकड़ लिया गया. एंबुलेंस के माध्यम से मरीज को दोबारा कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details