छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

टिकट को लेकर कांग्रेस में कलह पर सीएम ने दी सफाई, बोले- सबको मना लेंगे

नगरीय निकाय चुनाव में टिकट कटने से नाराज कांग्रेस की एक महिला नेता ने सीएम भूपेश बघेल से शिकायत की. उन्होंने कहा कि 'सर हम इतनी विषम परिस्थितियों में भी पार्टी के साथ खड़े रहे, इसके बाद भी पार्टी ने टिकट काट दिया'.

By

Published : Dec 6, 2019, 8:54 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 9:36 PM IST

कांग्रेस नेत्री ने की बघेल से शिकायत
कांग्रेस नेत्री ने की बघेल से शिकायत

जशपुर: नगरीय निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में चल रहे कलेश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सफाई दी है. शुक्रवार उन्होंने कहा कि असंतोष जरूर है लेकिन इसे बातचीत कर सुलझा लिया जाएगा.

कांग्रेस में कलह पर बघेल की सफाई

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल झारखंड के चुनावी दौरे पर रहे. जहां से लौटने के दौरान जशपुर हेलीपैड में रुके थे. इस दौरान सीएम बघेल ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या हाल-चाल है, तो कांग्रेस की महिला नेता उर्मिला भगत ने जवाब में कहा कि यहां हाल-चाल ठीक नहीं है सर. उर्मिला ने कहा कि 'इतनी विषम परिस्थितियों में हम पार्टी के साथ खड़े रहे और निकाय चुनाव में जीत कर भी आए, लेकिन पार्टी ने टिकट काट दिया'.

सभी को मिल बैठकर मना लिया जाएगा: बघेल

टिकट बंटवारे के बाद उभरे असंतोष के बारे में बघेल ने कहा कि पार्टी में 'थोड़ा बहुत असंतोष टिकट न मिलने पर सामने आता ही रहता है, अगर उचित व्यक्ति को टिकट न मिले, तो दुख लगता है. उन्होंने कहा 'जिसे टिकट मिला है वह तो प्रचार में निकल जाता है, लेकिन जिसे टिकट नहीं मिला है वह शिकायत लेकर आता है. यह चुनावी प्रक्रिया का सामान्य हिस्सा है. सबको मिल बैठकर मना लेंगे. सभी परिवार के सदस्य हैं'.

Last Updated : Dec 6, 2019, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details