छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: पुलवामा हमले का छत्तीसगढ़ में पुरजोर विरोध, व्यापारियों ने दुकानों पर जड़े ताले

जशपुर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ बटालियन पर हुए आतंकी हमले के विरोध में जशपुर एवं जिले भर में अधिकतर बाजार बंद किए गए. बाजारों को बंद रखकर व्यापारियों ने देश के जवानों को श्रद्धांजलि दी और मोदी सरकार से कार्रवाई करने की मांग की.

By

Published : Feb 17, 2019, 12:23 PM IST

जशपुर में बंद का आह्वान

हृदयविदारक इस घटना का विरोध जिले के विभिन्न स्थानों कुनकुरी, बगीचा, पत्थलगांव में भी देखने को मिला. यहां के व्यापारियों ने भी बंद का एलान किया. नागरिकों ने कहा कि जवानों पर हुए इस कायरना हमले का जनता विरोध करती है. इस घटना से पूरा देश स्तब्ध है.

VIDEO: जशपुर में बंद का आह्वान

पाकिस्तान को जमकर कोस रहे लोग
व्यापारियों और नागरिकों ने सरकार से ये कहा है कि पाकिस्तान जो बार-बार छिप कर हमले कर रहा है, इसका जवाब उसे अबकी बार जरूर मिलना चाहिए. इस घटना के विरोध में सभी ने दुकानों को बंद रखा है और जब तक जरूरत पड़ेगी बंद रखा जायेगा. देश का हर नागरिक शहीदों के साथ ही उनके परिवार को कभी नहीं भूल सकता है.
गुरुवार को हुई थी ये नापाक घटना
बता दें जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने आत्मघाती हमला करते हुए बारूद से भरे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद हुए विस्फोट से भारत के 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हो गए. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकियों ने ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details