छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: मधुमक्खी के डंक से एक ही परिवार के 4 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

तेंदूपत्ता तोड़ने गए एक ही परिवार के 4 लोग मधुमक्खियों का शिकार हो गए. चार लोग घायल हो गए हैं, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उनको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.  जहां 4 घायलों का इलाज जारी है.

By

Published : May 19, 2019, 3:37 PM IST

मधुमक्खी के डंक से 4 लोग घायल

जशपुर: जिले के बंद डिपा जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गए एक ही परिवार के 4 लोग मधुमक्खियों का शिकार हो गए. चार लोग घायल हो गए हैं, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उनको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. ये पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बंद डिपा गांव का है.

मधुमक्खी के डंक से 4 लोग घायल

बता दें कि लोखंडी गांव में रहना वाला परिवार नजदीक स्थित बंद डिपा जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए गया हुआ था. तभी अचानक जंगल में मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया. पीड़ित के मुताबिक एक चील ने मधुमक्खियों के छत्ते को छेड़ दिया. इसके बाद मधुमक्खियों के किए गए हमले में चारों लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

घायलों का इलाज जारी
मामले में मदन विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी घायल बहन ने मोबाइल से हादसे की सूचना उसे दी, जिसके बाद मदन गाड़ी लेकर जंगल पहुंचा. बड़ी मशक्कत के बाद परिवार को मधुमक्खियों के हमले से बचा कर घर लाया. यहां से संजीवनी एम्बुलेंस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है. जहां 4 घायलों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details