छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर: जांच के लिए गई पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट!, 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Nov 25, 2020, 7:52 PM IST

Updated : Nov 25, 2020, 9:08 PM IST

जांजगीर-चांपा के मुलमुला थाना क्षेत्र में प्रधान आरक्षक समेत एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बलवा मामले की जांच करने गए पुलिसकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है. मामले में 7 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं ग्रामीणों का भी आरोप है कि पुलिसवालों ने उनके साथ मारपीट की है.

villagers also complaint against police
ग्रामीणों ने भी की शिकायत

जांजगीर-चांपा: मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा गांव में पुलिस वालों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. प्रधान आरक्षक भोलेनाथ तिवारी और आरक्षक रामचरण सिंह बलवा के मामले में गांव में जांच करने पहुंचे थे, इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट कर दी, जिससे प्रधान आरक्षक और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है. मामले में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट

घटना नरियरा गांव की है, जहां मंगलवार की रात बलवा मामले की जांच करने पुलिस दल पहुंचा था. इस मामले में बार-बार ग्रामीणों को थाने बुलाया जा रहा था, बावजूद इसके ग्रामीण नहीं पहुंच रहे थे. जिसके चलते खुद पुलिस वाले गांव पहुंचे. जांच के दौरान पुलिस वालों द्वारा बार-बार थाना बुलाए जाने को लेकर आरोपियों ने नाराजगी जाहिर की, फिर प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट करने लगे.

पढ़ें- SPECIAL: अंबिकापुर नगर निगम बना मिसाल, कचरे की कमाई से ही कर रहा कचरा साफ

7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
मामले में 7 आरोपी गोलू टण्डन, आकाश टण्डन, उसकी मां और बहन समेत सुकृत टण्डन, हरिशंकर नवरत्न, दुलारी टण्डन और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एसडीओपी दिनेश्वरी नन्द ने बताया कि मुलमुला थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक भोलेनाथ तिवारी और आरक्षक , नरियरा गांव में हुए एक बलवा के मामले की विवेचना के लिए गए थे. इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई. वहीं घटना का वीडियो बना रहे आरक्षक रामचरण सिंह से भी मारपीट की गई है. घायल दोनों पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ग्रामीणों ने पुलिस वालों पर लगाया आरोप
वहीं दूसरी ओर नरियरा के ग्रामीणों ने जांजगीर अजाक थाना पहुंचकर मुलमुला थाना पुलिसकर्मियों पर पूछताछ के नाम पर मारपीट का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने चार पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले में विभागीय अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Nov 25, 2020, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details