छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर-चांपाः छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने के सामने प्रदर्शन

छेड़छाड़ के आरोपी को खिलाफ कार्रवाई न करने से नाराज ग्रामीणों ने सक्ति थाने का घेराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज कर पुलिस टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया.

By

Published : Jul 25, 2019, 3:08 PM IST

Updated : Jul 25, 2019, 3:33 PM IST

आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

जांजगीर-चांपाःसक्ती थाना के सरवानी ग्राम पंचायत के सैंकड़ों ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया. ग्रामीण ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए छेड़छाड़ के आरोपी को शिकायत के बाद भी नहीं गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने बताया कि बोरदा गांव के अमृत लाल के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ और तीन युवकों से मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाने के सामने प्रदर्शन

छेड़छाड़ का मामला
सरवानी गांव के लोगों ने ETV भारत को बताया कि, पड़ोस के गांव बोरदा के अमृत लाल आये दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते रहता है. आरोपी ने गांव के तीन युवक घनश्याम पटेल, चौहान पटेल और वेद प्रकाश पटेल के साथ मामूली बात पर मारपीट कर दिया. जिसमें सभी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसकी शिकायत ग्रामीणों ने सक्ति थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है.

पुलिस के निष्क्रियता से नाराज ग्रामीणों आज सैकड़ों की संख्या में पहुंच थाने का घेराव कर दिया. ग्रामीणों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने के सामने जमकर नारेबाजी भी की. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए थाना प्रभारी एएस खान ने आरोपी अमृत लाल पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने भेज दिया. इसके अलावा आरोपी अमृत लाल पटेल का पिछला रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है.

Last Updated : Jul 25, 2019, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details