छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जांजगीर: पत्नी से झगड़ा कर भेजा मायके फिर उसके भाई पर किया जानलेवा हमला

संतोष का अपने पत्नी के भाई भागीरथी श्रीवास से विवाद होता रहता था. घटना के दिन शाम को संतोष ने भागीरथी पर उसके ही सलून में ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से भाग गया.

By

Published : May 31, 2019, 8:12 AM IST

आरोपी

जांजगीर चांपा:डभरा के कोटमी इलाके में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के भाई पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है. वहीं घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है.

पत्नी से झगड़ा कर भेजा मायके फिर उसके भाई पर किया जानलेवा हमला

चाकू से हमला
आरोपी का नाम संतोष श्रीवास बताया जा रहा है, जो गोपालपुर का रहने वाला है. संतोष का अपने पत्नी के भाई भागीरथी श्रीवास से विवाद होता रहता था. घटना के दिन शाम को संतोष ने भागीरथी पर उसके ही सलून में ही चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से भाग गया.

पत्नी से होता था विवाद
भागीरथी को 112 की मदद से डभरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि संतोष और उसकी पत्नी के बीच झगड़े होता रहता था. इस बात से परेशान होकर उसकी पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके में रह रही थी. इस वजह से उसका अपने पत्नी के भाई से भी विवाद होता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details