छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से किया वार, मौके पर हुई मौत

जावलपुर गांव में पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 14, 2020, 3:38 PM IST

Father killed his son
बेटे की मौत

जांजगीर-चांपा: बलौदाबाजार थाना क्षेत्र के जावलपुर गांव में पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिसके बाद बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

बलौदाबाजार थाने के टीआई विनोद मंडावी ने बताया कि जावलपुर गांव के सुखीराम धीवर (40 साल), शराब के नशे में अपने पिता और मां को अक्सर परेशान करता था. बीती रात बेटा सुखीराम रात साढ़े 11 बजे दूसरी जगह रहने वाले अपने पिता सुमेंदराम धीवर (60 वर्ष) के घर गया. घर पहुंचकर बेटा अपने पिता से विवाद करने लगा. इसके बाद बेटा वहीं पर सो गया.

लोरमी:अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, जमीन विवाद में भतीजे ने की बुआ की हत्या

बेटे के सिर पर किया ताबड़तोड़ वार

उसी रात पिता ने तैश में आकर हथौड़े से अपने बेटे के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पिता सुमेंदराम ने घटना की जानकारी कोटवार को दी, जिसके बाद बलौदाबाजार पुलिस को घटना की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. साथ ही पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details