छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अमित जोगी के हठ के सामने झुके अफसर, दिया लिखित आश्वासन

अमित जोगी ने प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर सरकार से शराब दुकान को स्थाई रूप से बंद करने की मांग की है.

By

Published : Jul 9, 2019, 8:01 AM IST

Updated : Jul 9, 2019, 11:43 AM IST

अनशन पर बैठे लोग

जांजगीर चांपा: जिले के बाराद्वारा में जेसीसी कार्यकर्ताओं द्वारा शराब दुकान बंद किए जाने को लेकर 3 दिन से जारी प्रदर्शन को जेसीसी (जे) प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का समर्थन मिला है. अमित जोगी ने प्रदर्शन स्थल पर पहुंचकर सरकार से शराब दुकान को स्थाई रूप से बंद करने की मांग की है.

शराब दुकान को बंद करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

हालांकि, अमित जोगी के मौके पर पहुंचते ही आबकारी विभाग के अधिकारियों ने शराब दुकान में ताला जड़ दिया था, लेकिन अमित जोगी इससे संतुष्ट नहीं हुए. उन्होंने आबकारी विभाग के अधिकारियों पर शराब दुकान स्थाई रूप से बंद करने का दबाव बनाया. जिसके बाद अधिकारियों ने अमित जोगी को लिखित में जल्द ही दुकान बंद कराने का आश्वासन दिया.

शराबियों से परेशान हैं लोग

बाराद्वारा के जैजैपुर मार्ग में बीते कई दिनों से संचालित शराब दुकान से लोग परेशान हैं. आए दिन हुल्लड़ और असामाजिक तत्व डेरा जमाए रहते हैं. इसे लेकर जोगी कांग्रेस के नेता लगातार 6 दिनों तक आमरण अनशन पर बैठे हुए थे. अधिकारियों के लिखित आश्वासन के बाद भी अमित जोगी ने प्रदर्शनकारियों को जूस पिलाकर उनकी भूख हड़ताल खत्म की. इस दौरान अमित जोगी ने यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां के देहांत और शराब दुकान के आसपास हुई दुर्घटना में 2 लोगों की हुई मौत को लेकर सभा में मौन धारण भी किया.

Last Updated : Jul 9, 2019, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details