छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: सिंहदेव ने कहा- ट्रैफिक रूल तोड़ा है, जो जुर्माना बनता है ले लीजिए

बिना हेलमेट पहने बाइक में सवार होकर दौरा करने के मीडिया के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यातायात उल्लघंन की जुर्माना राशि की भरपाई करने के लिए भी वे तैयार हैं.

By

Published : Sep 12, 2019, 7:24 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

जगदलपुर:प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपनी गलती मानकर एक अच्छा उदाहरण पेश किया है. स्वास्थ्य मंत्री मुंगेली जिले बाइक से पहुंचे थे और विकास कार्यों की समीक्षा की थी. इसी बीच मीडिया में खबरें आईं कि उन्होंने मुंगेली में यातायात नियमों का उल्लंघन किया और बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवार थे.

'ट्रैफिक रूल तोड़ा है, जो जुर्माना बनता है ले लीजिए'

बिना हेलमेट पहने बाइक में सवार होकर दौरा करने के मीडिया के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यातायात उल्लघंन की जुर्माना राशि की भरपाई करने के लिए भी वे तैयार हैं. सिंहदेव ने बताया कि इसके लिए उन्होंने जिले के कलेक्टर और एसपी को भी निवेदन किया है. प्रदेश के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव और बस्तर जिले के प्रभारी व स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंचे थे.

  • जगदलपुर में वे सबसे पहले शहर के कृषि गुंडाधुर महाविद्यालय में आयोजित टीकाकरण के सुदृढ़ीकरण परामर्श कार्यशाला में शामिल हुए.
  • लगभग 2 घंटे तक चले इस कार्यशाला में टीकाकरण के महत्व और इसके फायदे की जानकारी गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए दिशा निर्देश दिए गए.
  • जिसके बाद मंत्री सिंहदेव व टेकाम डिमरापाल में स्थित जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे.
Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details