छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सद्भावना कांग्रेस संगठन ने डीईओ के खिलाफ खोला मोर्चा, कांग्रेस विधायक पर लगाए आरोप

जगदलपुर में शिक्षकों के संलग्नीकरण और स्थानांतरण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सद्भावना कांग्रेस संगठन ने मोर्चा खोल दिया है. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस मामले में शिकायत करने पर विधायक भी उनकी नहीं सुन रहे हैं.

By

Published : Jul 27, 2019, 9:19 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

सद्भावना कांग्रेस संगठन ने खोला मोर्चा

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ शासन के निर्देश पर कलेक्टर द्वारा जारी शिक्षकों के संलग्नीकरण और स्थानांतरण के खिलाफ सद्भावना कांग्रेस संगठन ने मोर्चा खोल दिया है. संगठन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शिक्षा अधिकारी ने जिले में पदस्थ शिक्षकों के संलग्नीकरण और स्थानांतरण में भारी भ्रष्टाचार किया है.

सद्भावना कांग्रेस संगठन ने डीईओ के खिलाफ खोला मोर्चा

पढ़ें: विधायक के खिलाफ जनपद सदस्यों ने खोला मोर्चा, कार्यक्रम बहिष्कार की चेतावनी

सद्भावना कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी एचआर सोम द्वारा जिले में पदस्थ शिक्षकों के संलग्नीकरण और स्थानांतरण में अनियमितता बरती गई है. जिला शिक्षा अधिकारी की कार्यप्रणाली से शिक्षा व्यवस्था प्रभावित हुई है, जिससे जिले के कई स्कूल बंद होने की कगार पर आ गए हैं.

कांग्रेस विधायक ने नहीं सुनी गुहार
संजीव शर्मा ने बताया कि अधिकारी द्वारा की जा रही अनियमितताओं की जानकारी स्थानीय कांग्रेस विधायक को भी दी गई है, लेकिन विधायक द्वारा मामले में किसी तरह की पहल नहीं की गई है. कार्यकर्ताओं की अनदेखी से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता जनप्रतिनिधियों और जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details