छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कलेक्ट्रेट में बुलाई गई शांति समिति की बैठक, होली के दौरान सावधानी बरतने के अधिकारियों को मिले निर्देश

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में शांति समिति की बैठक बुलाई गई.इस बैठक में स्थानीय कांग्रेसी विधायक रेखचंद जैन के साथ शहर के गणमान्य नागरिक व प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 16, 2019, 6:20 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

शांति समिति की बैठक

वीडियो

जगदलपुर: बस्तर में प्रथम चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव और 21 मार्च को मनाए जाने वाले होली पर्व के दौरान किसी तरह का हुड़दंग और आचार संहिता का उल्लंघन न हो इसे ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में स्थानीय कांग्रेसी विधायक रेखचंद जैन के साथ शहर के गणमान्य नागरिक व प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद रहे.

विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि होली का पर्व बस्तर में शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए. किसी भी तरह के उपद्रव की स्थिति उत्पन्न न हो, इसके लिए प्रशासन को सतर्कता बरतने के निर्देश इस बैठक में दिए गए.

होली खेलने का दिया न्यौता

वहीं विधायक ने होली के मौके पर आम जनता को उनके साथ होली खेलने का न्यौता भी दिया है. इधर जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने सभी विभाग के अधिकारियों को होली पर्व के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन न हो इसके लिए सख्त निर्देश दिए हैं.

पुलिस प्रशासन को पर्व के दौरान खास सतर्कता बरतने और चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा गया है. इस महत्वपूर्ण बैठक में नदारद रहे विभाग के कुछ अधिकारियों को शो कॉज नोटिस जारी करने की बात अधिकारी ने कही है.

11 अप्रैल को पहले चरण का लोकसभा चुनाव
बता दें कि बस्तर में प्रथम चरण में 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होना है. इसके लिए आचार संहिता लगते ही निर्वाचन आयोग खास सतर्कता बरत रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details