छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: मेन्द्री जलप्रपात से गिरकर नाबालिग की मौत, परिवार में मातम

By

Published : Jul 17, 2020, 10:28 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

लोहंडीगुड़ा में मौजूद मेन्द्री जलप्रपात से गिरने के कारण नाबालिग की मौत हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

one minor died after falling from a waterfall
जलप्रपात से गिरकर नाबालिग की मौत

जगदलपुर: लोहंडीगुड़ा के मेंद्री जलप्रपात में गिरने से 16 साल के लड़के की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक नाबालिग सुकालू अपने गांव के कुछ दोस्तों के साथ जंगली मशरूम की खोज में जंगल की ओर गया था, लेकिन इसी दौरान घुमर खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई. सुकालू के घर न लौटने पर उसके परिजनों ने इसकी सूचना मारडूम थाने में दी.

मेन्द्री जलप्रपात से गिरकर नाबालिग की मौत

ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर बहू ने की आत्महत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

मारडूम थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सुकालू के दोस्तों से पूछताछ की, जिसके बाद उसके दोस्तों ने बताया कि, जंगल से वापस आने के दौरान सुकालू मेंद्री घुमर खाई के पास रुक गया था और उसके बाद वह गांव नहीं लौटा, जिसके बाद पुलिस सुकालू की खोज तेज कर दी.

बलौदाबाजार में कीटनाशक से 11 मवेशियों की मौत, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

सुकालू के दोस्तों से पूछताछ के बाद पुलिस मेंद्री घुमर खाई पहुंची. जहां पुलिस ने नाबालिग की खोजबीन शुरू की. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग की लाश को 60 फिट खाई की गहराई से बरामद किया. पुलिस ने शव को रस्सी के सहारे से निकाला. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया.

रायपुर: गड्ढे में गिरने से 6 साल के मासूम की मौत, परिवार में मातम

तफ्तीश में जुटी पुलिस

लोहंडीगुड़ा SDOP राकेश कुर्रे ने बताया कि नाबालिग बांस करील निलालने के लिए मेन्द्री जलप्रपात की ओर गया था, जहां वह हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल मारडूम पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details