छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों की ली बैठक, नए कार्यों को मिली स्वीकृति

बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री और स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभी विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. इसके बाद प्रभारी मंत्री ने दंतेश्वरी महाविघालय में नये कन्या आश्रम का लोकापर्ण किया.

By

Published : Mar 12, 2020, 9:51 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

प्रभारी मंत्री ने अधिकारियो की ली बैठक
प्रभारी मंत्री ने अधिकारियो की ली बैठक

जगदलपुर: बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री और स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम गुरुवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट के आस्था हॉल में जिले के सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली.

प्रभारी मंत्री ने अधिकारियो की ली बैठक

लगभग 2 घंटे तक चली इस बैठक में जिले के विकास कार्यों और नए कार्यों की स्वीकृति देने के साथ डीएमएफ फंड से जिले में रुके हुए काम को जल्द पूरा करने और खनन से प्रभावित क्षेत्रों में स्कूल, आश्रम और स्वास्थ केन्द्रों में संसाधनों की पूर्ति करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

प्रस्ताव पर मंत्री ने स्वीकृति दी

इसके अलावा मंत्री ने जिले के फ्लोराईड प्रभावित क्षेत्रों की जानकारी लेते हुए यहां के ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए हैं. साथ ही स्थानीय विधायकों की ओर से क्षेत्र में कार्यों के दिए गए प्रस्ताव पर मंत्री ने स्वीकृति दी है.

प्रभारी मंत्री ने नए कन्या आश्रम का लोकापर्ण किया

बता दें कलेक्ट्रेट में बैठक लेने के बाद प्रभारी मंत्री ने दंतेश्वरी महाविघालय में नए कन्या आश्रम का लोकापर्ण किया. इस दौरान बस्तर सांसद दीपक बैज, चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम, बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल और जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन मौजूद रहे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details