छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जोगी कांग्रेस ने लगाया पीठासीन अधिकारी पर गंभीर आरोप, अमित ने ट्वीट कर VIDEO किया शेयर

चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू है. वहीं जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीठासीन अधिकारी पर कांग्रेस के सपोर्ट में काम करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. अमित जोगी ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और वीडियो भी शेयर किया है.

By

Published : Oct 21, 2019, 11:59 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

जनता कांग्रेस ने पीठासीन अधिकारी पर लगाया गंभीर आरोप

जगदलपुर:चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू है. इस बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे (जेसीसी-जे) के कार्यकर्ताओं ने पीठासीन अधिकारी पर कांग्रेस के सपोर्ट में काम करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि चित्रकोट के मतदान केंद्र -14 मटनार में पीठासीन अधिकारी मतदाताओं के साथ ईवीएम तक जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करवा रहे हैंं, जिस पर उन्हें आपत्ति है. पीठासीन अधिकारी कांग्रेस के पक्ष में काम कर रहे हैं और मतदाताओं से कांग्रेस को वोट डालने के लिए कह रहे हैं. इस आरोप के बाद जेसीसी-जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भी ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है और इस पर आपत्ति जताई है.

पढ़े: EXCLUSIVE : कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम ने डाला वोट, किया जीत का दावा

ट्वीट में कही ये बात

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि गौर से देखिए किस तरह चित्रकोट उपचुनाव के दौरान बूथ क्रमांक-14 मारडुम के पीठासीन अधिकारी मतदाताओं को EVM तक जाकर @INCChhattisgarh के पक्ष में मतदान करवा रहे हैं! पैसे और प्रशासन का खुला दुरुपयोग पर शिकायत करने के बाद भी @ECISVEEP क्यों नहीं रोक लगा पा रहा है?

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details