छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जगदलपुर: ओडिशा सड़क हादसे में अब तक 10 की मौत

ओडिशा के कोटपाड़ में हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. शनिवार को डिमरापाल अस्पताल में भर्ती एक महिला ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Feb 6, 2021, 6:11 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

woman died in road accident
घायल महिला की मौत

जगदलपुर:ओडिशा के आमगांव में कुछ दिन पहले हुए सड़क हादसे में घायल एक और महिला ने दम तोड़ दिया. उसे जगदलपुर के डिमरापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार की सुबह उसकी भी मौत हो गई. हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 11 लोगों का इलाज जारी है. महिला की मौत की सूचना कोतवाली पुलिस ने ओडिशा पुलिस को दे दी है. कोटपाड़ पुलिस पोस्टमार्टम के लिए जरूरी दस्तावेज बनाने जगदलपुर पहुंचेगी.

डिमरापाल अस्पताल में इलाज के दौरान जिस महिला की मौत हुई है, उसका नाम केले है. महिला मोरठ पाल की रहने वाली थी. ओडिशा के कोटपाड़ के पास आमगांव में 31 जनवरी की देर रात सड़क हादसा हो गया था. हादसे में बस्तर के कलचा गांव की 9 महिलाओं की मौत हो गई थी, जबकि 12 अन्य महिलाएं घायल थी. सभी दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने ओडिशा के मुर्ताहांडी गए थे.

पढ़ें-जगदलपुर: कलचा गांव से उठी एक साथ 9 अर्थियां, पसरा मातम

पेड़ से टकराया था पिकअप वाहन

ओडिशा से बस्तर लौटने के दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया था. इस हादसे में 7 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि इलाज के दौरान 3 और महिलाओं ने दम तोड़ दिया.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details