छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 4, 2020, 11:07 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ETV Bharat / state

जगदलपुर में 2 नए कोरोना मरीजों की पहचान, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 13

जगदलपुर के सूरी इंटरनेशनल होटल और गणपति रिसॉर्ट में रह रहे 2 लोगों की RTPCR रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Identification of 2 new corona patients
2 नए कोरोना मरीजों की पहचान

जगदलपुर: प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. बस्तर के बाहरी इलाके में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई थी. जिसके बाद से शहर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने शुरू हो गए हैं. बता दें शहर के सूरी इंटरनेशल होटल और गणपति रिसॉर्ट में रह रहे 2 लोगों की RTPCR रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना काल में बिलासपुर रेलवे जोन में 22 करोड़ के टिकट हुए रिफंड

बता दें कि, दोनों मरीज कॉलेज के छात्र हैं जो बाहर पढ़ाई करते थे. कुछ ही दिन पहले दोनों जगदलपुर वापस लौटे हैं. इन छात्रों को घर में क्वॉरेंटाइन न करते हुए एहतियात के तौर पर होटल सूरी इंटरनेशनल और गणपति रिसॉर्ट में क्वॉरेंटाइन किया गया था. शनिवार को इन दोनों की आरटीपीसीआर जांच के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इधर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ही मरीजों को डिमरापाल अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है. दोनों मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 13 हो गई है. जिनका इलाज कोविड वार्ड में चल रहा है. इसके अलावा बस्तर संभाग के नारायणपुर जिले में 8, बचेली में 3 और बस्तर जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है.

ETV भारत की पड़ताल: सरकारी कार्यालयों में लॉकडाउन के बंदिशों की उड़ाई जा रही धज्जियां !

बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ में फिलहाल कुल मरीजों की संख्या 3 हजार के पार जा चुकी है. इसके साथ ही कुल 600 से ज्यादा एक्टिव मरीज हैं. शनिवार को कुल 28 नए मरीजों की पहचान हुई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details