छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपक बैज पर लगाया क्रॉस वोटिंग कराने का आरोप

कांग्रेस के नेताओं ने बस्तर सांसद पर जनपद पंयाचत चुनाव में क्रॉस वोटिंग का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया में कांग्रेस कार्यकर्ता क्रॉस वोटिंग को लेकर पोस्ट कर रहे हैं.

By

Published : Feb 16, 2020, 11:34 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

Congress workers accuse MP Deepak Badge for cross voting
सांसद दीपक बैज पर आरोप

जगदलपुर: जनपद पंचायत में हुए उपाध्यक्ष पद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा अपने ही पार्टी के नेता और बस्तर के सांसद दीपक बैज पर फुट पडा है. सांसद दीपक बैज पर आरोप लगा रहे है कि अध्यक्ष पद के लिए सांसद ने अपनी बहन को निर्विरोध जीत दिला दी. लेकिन उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव करना पड़ा. जिसमे कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्यों की ओर से क्रॉस वोटिंग के बाद भाजपा समर्थित प्रत्याशी की जीत हो गई. इससे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बस्तर सांसद के खिलाफ सोशल मीडिया में जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

सांसद पर आरोप

हार से नाराज कांग्रेस समर्थित उपाध्यक्ष प्रत्याशी जीशान कुरैशी समेत कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दीपक बैज पर क्रॉस वोटिंग कराने का आरोप लगा दिया. सोशल मीडिया में लगातार सांसद के खिलाफ क्रॉस वोटिंग कराने की बात लिखी जा रही है. साथ ही 2015 के जिला पंचायत चुनाव का भी जिक्र सोशल मीडिया में हो रहा है. जिसमें क्रॉस वोटिंग कराकर भाजपा के अध्यक्ष को जिताने का भी आरोप कार्यकर्ता लगा रहे हैं.

कार्यकर्ताओं का पोस्ट

सांसद ने साधी चुप्पी

जनपद उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस की ओर से की गई क्रॉस वोटिंग का जिम्मेदार कौन है ये तो कांग्रेस के आंतरिक मंथन का मामला है. लेकिन अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध जीत के बाद उपाध्यक्ष पद पे क्रॉस वोटिंग होने से सवाल खड़े होना तो लाजमी है. इधर सांसद पर सोशल मीडिय़ा के माध्यम से कार्यकर्ताओ द्वारा लगाये जा रहे आरोपों पर बस्तर सांसद ने चुप्पी साध रखी है. दीपक बैज मीडिया के सामने कुछ भी सफाई देने से बच रहे हैं.

कार्यकर्ताओं का पोस्ट
Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details