छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मंत्री के सामने कुर्सी के लिए भिड़ गए पूर्व और वर्तमान जिला अध्यक्ष

जगदलपुर में मंत्री कवासी लखमा के सामने पूर्व और वर्तमान जिला अध्यक्ष कुर्सी के लिए आपस में भिड़ गए.

By

Published : Jun 20, 2019, 3:24 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस में लड़ाई.

जगदलपुर : विदेश दौरे से लौटे उद्योग मंत्री कवासी लखमा सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर रहे थे, इस दौरान उनके पास बैठने को लेकर पूर्व और वर्तमान जिला अध्यक्ष के बीच तीखी बहस हो गई. लखमा ने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं माने.

कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस में लड़ाई.

दरअसल, लखमा प्रेसवार्ता की शुरुआत में मंत्री कवासी लखमा के पास पूर्व और वर्तमान जिला अध्यक्ष दोनों बैठे हुए थे. इस दौरान बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल पहुंचे, जिनके आने पर वर्तमान अध्यक्ष राजीव शर्मा ने उठकर उन्हें अपनी कुर्सी दी, लेकिन पूर्व जिला अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ला ने कुर्सी नहीं छोड़ी.

कुर्सी को लेकर हुआ विवाद
मौजूदा जिला अध्यक्ष ने इसके बाद पूर्व जिला अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ला से कुर्सी से हटने को कहा, लेकिन उमा शंकर कुर्सी पर डटे रहे और दोनों के बीच तनातनी शुरू हो गई. इस बीच लखेश्वर बघेल और लखमा दोनों ने उन्हें समाझने की कोशिश की, लेकिन काफी देर तक दोनों के बीच बहस होती रही.

विधायक के लिए भी नहीं छोड़ी कुर्सी
विवाद बढ़ता देख कांग्रेस नेताओं ने आगे आकर दोनों को शांत करवाया. इसके बाद भी पूर्व जिला अध्यक्ष उमा शंकर शुक्ला ने कुर्सी नहीं छोड़ी और नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप के आने पर भी कुर्सी पर डटे रहे, जिसके बाद विधायक को पत्रकारों के बीच बैठना पड़ा. वहीं मामले में लखमा चुप्पी साधे रहे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details