छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Mrs India competition के फाइनल में पहुंची बस्तर की रीना

बस्तर की रीना एक्का ने मिसेज इंडिया सेंट्रल 2019 नेशनल फाइनलिस्ट कॉन्टेस्ट में अपनी जगह बना ली है. रीना 7 सिंतबर को चैन्नई में आयोजित होने वाले मिसेज इंडिया नेशनल लेवल कॉम्पटीशन में वे हिस्सा लेंगी.

By

Published : Jun 28, 2019, 5:36 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

Mrs India competition के फाइनल में पहुंची बस्तर की रीना

जगदलपुर:मिसेज इंडिया सेंट्रल 2019 नेशनल फाइनलिस्ट कॉन्टेस्ट के आयोजन मे टॉप 6 पर बस्तर की प्रतिभागी रीना एक्का चयनित हुई है. उन्होंने आज जगदलपुर में प्रेसवार्ता को संबोधित किया. इस दौरान रिना ने बताया कि 7 सिंतबर को चैन्नई में आयोजित होने वाले मिसेज इंडिया नेशनल लेवल कॉम्पटीशन में वे हिस्सा लेंगी.

Mrs India competition के फाइनल में पहुंची बस्तर की रीना

सोशल मीडिया के जरिए लिया हिस्सा
रीना एक्का ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इस मिसेज इंडिया कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया और इस प्रतियोगिता में आयोजित अलग-अलग प्रकार के आयोजनों में हिस्सा लेकर फाइनल राउंड में पंहुची. उन्होंने कहा कि देश में बस्तर को काफी पिछड़ा हुआ क्षेत्र माना जाता है लेकिन यहां की युवतियां और महिलाओं में काफी प्रतिभा छिपी है. जरूरत है तो बस अपने प्रतिभा को दिखाने की. यही वजह है कि रीना ने इस कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया.

पढ़ें- नदिया किनारे, किसके सहारे: खारून को जिंदा रखने वाले सारे प्लान 'मृत' हो गए

जीत की उम्मीद
रीना को उम्मीद है कि वे इस बार मिसेज इंडिया का खिताब जरूर जीतेंगी. वो अपने जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस खिताब को जीतने के बाद वे बस्तर में भी मिसेज इंडिया जैसे प्रतियोगिता का आयोजन कराएंगी ताकि बस्तर की महिलाएं भी अपनी छिपी हुई प्रतिभा को उभार सकें और नेशनल लेवल के प्रतियोगिता मे हिस्सा ले सकें.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details