छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विजयादशमी पर बस्तर पुलिस ने की शस्त्र पूजा, अधिकारियों ने चलाई 70 राउंड गोलियां

बस्तर पुलिस लाइन में विजयादशमी ( Vijayadashami in Bastar ) का पर्व धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों ने शस्त्र की पूजा की. साथ ही AK-47 से लगभग 70 राउंड हवाई फायरिंग भी की.

By

Published : Oct 15, 2021, 4:25 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

vijayadashami
बस्तर पुलिस ने की शस्त्र पूजा

जगदलपुर:बस्तर में भी विजयादशमी ( Vijayadashami in Bastar ) का पर्व धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर बस्तर पुलिस ने आज पुलिस लाइन में तमाम शस्त्रों और पुलिस वाहनों की विधि विधान से पूजा अर्चना की. हथियारों की पूजा कर बुराई पर अच्छाई का प्रतीक मानते हुए AK-47 से 70 राउंड गोलियां चलाकर रखिया कुम्हड़ा की बलि भी चढ़ाई. इस दौरान बस्तर पुलिस के सभी आला अधिकारियों के साथ ही जवान भी पुलिस लाइन में मौजूद रहे.

विजयदशमी पर बस्तर पुलिस ने की शस्त्र पूजा

CM भूपेश बघेल ने की शस्त्र पूजा, विजयादशमी पर्व की दी शुभकामनाएं

बस्तर आईजी सुन्दराज पी ने बताया कि विजयादशमी के दिन हर वर्ष शस्त्रों की पूजा की जाती है. जिस प्रकार बस्तर पुलिस बस्तर की जनता के हित में काम कर रही है. यह काम आगे भी जारी रहेगा. वहीं एसपी बस्तर जितेंद्र सिंह मीणा ने कहा कि, बस्तर में तैनात जवान हर मुश्किल परिस्थितियों में बेहतर काम कर रहे है. जिससे बस्तर को काफी उपलब्धियां भी मिलते आयी है. ऐसे ही विश्वास के साथ अगर बस्तर के जवान काम करेंगे तो निश्चित ही रूप से आने वाले दिनों में बस्तर पुलिस को सफलता मिलेगी.

शस्त्रों की विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद बस्तर के आईजी, एसपी और महिला डीएसपी समेत पुलिस के अधिकारियों ने AK-47 से लगभग 70 राउंड हवाई फायरिंग भी की. जल्द ही बस्तर को नक्सल मुक्त करने का संकल्प लिया.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details