छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: नहीं दिया किराया तो महिला ने दुकान में लगा दी आग, हजारों का नुकसान

जिले में किराया नहीं देने से नाराज एक महिला ने किराना दुकान में ही आग लगा दी. आग से 80 हजार रुपये के किराने के सामान जलकर राख हो गए.

By

Published : Apr 16, 2019, 1:51 PM IST

Updated : Apr 16, 2019, 4:45 PM IST

जलती हुई किराना दुकान

वीडियो

गरियाबंद: जिले में किराया नहीं देने से नाराज एक महिला ने किराना दुकान में ही आग लगा दी. आग से 80 हजार रुपये के किराने का सामान जलकर राख हो गया. मामले में पुलिस अब महिला पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

घटना देवभोग के ग्राम डूंगरीगुड़ा की है. आरोपी महिला का नाम देवव्यासनी बाई बताया जा रहा है. वहीं पीड़ित दुकान संचालक का नाम ललित कुमार बताया जा रहा है. दरअसल ललित, देवव्यासनी से किराए पर दुकान लेकर किराना दुकान चला रहा था. लेकिन लंबे समय से किराया नहीं दे रहा था.

एक दूसरे से लेन-दन उधारी में करते थे
वहीं देवव्यासनी भी दुकान से लंबे समय से राशन ले जा रही थी और राशि नहीं दे रही थी. दोनों एक दूसरे से लेन-दन उधारी में कर रहे थे और पैसे नहीं दे रहे थे. देवव्यासनी बार-बार दुकान संचालक से किराए के पैसे मांगती थी लेकिन वो पैसे नहीं दे रहा था. वहीं ललित के राशन बकाया के पैसे मांगने पर देवव्यासनी किराए में काट लेने की बात कहती थी.

विवाद बढ़ने पर लगई आग
इन सबके बीच मंगलवार सुबह दोनों के बीच लेन-देन को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साई देवव्यासनी ने घर से मिट्टी तेल लाकर उसकी दुकान में छिड़क दिया और आग लगा दी. दुकान में लगभग 80 हजार का किराना सामान था जो जलकर राख हो गया. मामले में देवभोग पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है और महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

Last Updated : Apr 16, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details