छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद: सरकडा गांव में करंट लगने से तीन लोगों की मौत, खेत में कीटनाशक का कर रहे थे छिड़काव

By

Published : Sep 26, 2020, 10:21 PM IST

पांडुका थाना क्षेत्र के सरकडा गांव में करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. एक ही परिवार के तीन लोग खेत कीटनाशक का छिड़काव करने गए थे, तभी करंट की चपेट में आ गए. तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए छुरा लाया गया है.

three-people-died-due-to-current-in-sarkada-village-of-gariaband
सरकड़ा गांव में करंट लगने से तीन लोगों की मौत

गरियाबंद:पांडुका थाना क्षेत्र के खेत में दवाई छिड़काव करने गए एक ही परिवार के तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गई. घटना सरकडा गांव की है. बताया जा रहा है कि बिजली का तार टूटकर खेत में गिरा हुआ था, जिससे खेत में करंट फैल गई. तीनों को तड़पते हुए पड़ोस के खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा, लेकिन करंट के कारण कोई उनकी मदद नहीं कर पाया.

बिजली की समस्या को लेकर अनशन पर अमित जोगी, पीसीसी चीफ ने बताया राजनीति

मिली जानकारी के अनुसार सरकडा निवासी दामन कंवर अपनी पत्नी एरिन बाई और भांजे ओम कंवर के साथ खेत में दवाई छिड़कने गए हुए थे. इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गए. जानकारी के अनुसार बिजली का तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था, जिससे करंट खेत में आ गया. घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोरबा: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक शख्स की गई जान

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की शुरू की जांच

घटना की जानकारी विद्युत विभाग को दी गई, जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने लाइन बंद किया. तब कहीं जाकर तीनों को खेत से निकाला गया. तीनों लोगों को 108 की मदद से पांडुका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पांडुका पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details