छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

इस विधायक के लिए परिवारवाद से होकर गुजरता है मंत्री, मुख्यमंत्री बनने का रास्ता !

अमितेश शुक्ल के मंत्री बनने की इच्छा सार्वजनिक रूप से जाहिर करने के बाद से तरह-तरह की बाते सामने आ रही थी जिस पर ETV भारत ने सीधे अमितेश से बातचीत की और सच जानने की कोशिश की.

By

Published : Aug 14, 2019, 1:07 PM IST

Updated : Aug 14, 2019, 3:56 PM IST

राजिम विधायक अमितेश शुक्ल

गरियाबंद : कांग्रेस के राजिम विधायक अमितेश शुक्ल के मंत्री बनने के सार्वजनिक रूप से इच्छा जाहिर करने की खबर बीते दो दिनों से सुर्खियों में थी. इसे लेकर सत्तापक्ष-विपक्ष और राजनीतिक विश्लेषकों ने इसके अपने स्तर पर मायने निकाल रहे हैं. इन अफवाहों का सच जानने के लिए ETV भारत ने सीधे अमितेश से बातचीत की और सच जानने की कोशिश की.

अमितेश शुक्ल के वायरल बयान का सच

इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जो बातें हो रही हैं, वो उस समय के पत्रकार के किए सवाल का जवाब था, जिसमें उसने प्रश्न किया था कि क्या आप मंत्री बनना चाहते हैं. इसके जवाब में मैंने कहा था कि, हां क्यों नहीं, मैं भी मंत्री बनना चाहता हूं.

पढ़ें : पृथ्वी की कक्षा से बाहर निकला चंद्रयान 2, पहुंच रहा चंद्रमा के करीब

बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि इसका दावा, वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके दादा (पं. रविशंकर शुक्ल) और पिता (श्यामाचरण शुक्ल) अविभाजित मध्यप्रदेश के सीएम थे. उनके परिवार में झूठ नहीं बोला जाता है. कहा कि, 'मैं महात्मा गांधी तो हूं नहीं, लेकिन मुझे कोई जल्दबाजी भी नहीं है. 10 साल बाद भी यह हो सकता है. इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारे में हलचल मची हुई है.

Last Updated : Aug 14, 2019, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details