छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर: यहां ट्रैफिक से नहीं जूझेंगे लोग

ETV भारत की खबर का असर हुआ है.जिले में खराब ट्रैफिक की व्यवस्था को सुधार दिया गया है.

By

Published : Jul 8, 2019, 7:34 PM IST

ETV भारत की खबर का असर

गरियाबंद: जिले में ETV भारत की खबर का असर हुआ है. सालों से बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था में बड़ा सुधार किया गया है. यात्रियों को अब परेशानी से नहीं जूझना पड़ेगा.

ETV भारत की खबर का असर

बता दें कि शुक्रवार को लगभग 25 जवानों की ड्यूटी बस स्टैंड पर लगाई गई थी, जो लोगों को बस स्टैंड में गाड़ियां खड़ी रखने से मना कर रहे थे. पार्किंग के लिए नई व्यवस्था गांधी मैदान में की गई, जहां पर लोग गाड़ी खड़ी कर रहे थे.

युवक बाइक लेकर साप्ताहिक बाजार में घुस जाया करते थे
इसके अलावा गरियाबंद के सब्जी बाजार में पहले से ही जगह कम होने के बावजूद कई वाहन चालक और कई युवक बाइक लेकर साप्ताहिक बाजार में घुस जाया करते थे, जिससे पैदल चलने वालों को काफी तकलीफ होती थी. इसे रोकने के लिए भी बाजार के तीन प्रवेश द्वार पर बैरिकेडिंग के अलावा पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया है ताकि कोई वाहन लेकर बाजार में न जाए.

लोगों ने ईटीवी भारत का आभार व्यक्त किया
हर शुक्रवार को सब्जी खरीदने पहुंचने वाले जिला मुख्यालय के लोग इस बदलाव को देखकर काफी प्रसन्न नजर आए और उन्होंने प्रशासन तक उनकी बात पहुंचाने के लिए ETV भारत का आभार जताया है. वहीं गरियाबंद के नगर पालिका उपाध्यक्ष मुकेश दासवानि ने ट्रैफिक व्यवस्था में हुए सुधार के लिए ETV भारत में चलाई गई खबर के लिए धन्यवाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details