छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गरियाबंद: पहले चरण में 300 लोगों को लगा कोरोना का टीका

गरियाबंद के जिला अस्पताल में पहले चरण में 300 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया. इस मौके पर कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने अस्पताल पहुंचकर लोगों का हौसला बढ़ाया.

By

Published : Jan 16, 2021, 5:49 PM IST

300-people-get-corona-vaccine-in-first-phase-in-gariaband
पहले चरण में 300 लोगों को लगा कोरोना का टीका

गरियाबंद: पूरे देशभर में आज से टीकाकरण की शुरुआत की गई. जिले में पहले चरण की कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई. इस मौके पर कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने अस्पताल पहुंचकर लोगों का हौसला बढ़ाया. साथ ही लोगों से वैक्सीन से नहीं डरने और अफवाहों से बचने की अपील की. कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले चरण में 300 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया.

पहले चरण में 300 लोगों को लगा कोरोना का टीका

इस मौके पर सबसे पहले स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया गया. टीका डाटा एंट्री ऑपरेटर लंबोदर महतो को सबसे पहले लगाया गया. इसके अलावा डाटा अकाउंटेंट प्रशांता महतो के साथ ही सीएमओ डॉक्टर एनआर नवरत्न, सिविल सर्जन डॉक्टर जी एल टंडन सहित कई लोगों को टीका लगाया गया. इस मौके पर पूरे स्वास्थ्य केंद्र को फुल, गुब्बारे व विभिन्न तरह के रंग-बिरंगी परदों से सजाया गया है.

EXCLUSIVE: टीका लगाने और लगवाने वालों से मिले सिंहदेव, ETV भारत से कहा- सब अच्छा होगा

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने टीकाकरण की ली जानकारी

वहीं रायपुर में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना टीकाकरण केंद्र पहुंचे और इंतजामों का जायजा लिया. सिंहदेव ने टीका लगाने वाले और टीका लगवाने वालों से बातचीत की. स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारियां जुटाई. इसके अलावा वे रायपुर में पहला टीका लगवाने वाली सफाईकर्मचारी तुलसा तांडी से भी मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details