छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लोकलाज के डर के आगे हार गई ममता, नवजात की हत्या कर जलाया शव

कुम्हारी एक गांव में नवजात की अधजली लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवती और उसकी मां को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 25, 2019, 7:32 PM IST

नवजात की हत्या कर जलाया शव

दुर्ग: कुम्हारी एक गांव में नवजात की अधजली लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवती और उसकी मां को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिलाओं द्वारा अवैध संबंधों की परिणीति के कारण नवजात की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए खेत में जला दिया जाता था.

नवजात की हत्या कर जलाया शव

दो अप्रैल की सुबह दुर्ग जिले के कुम्हारी के एक गांव के कुछ बच्चों को खेत में नवजात का जला हुआ शव मिला. स्थानीय पार्षद ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की.

प्रेम प्रसंग का मामला
छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया ही अवैध संबंधों से जुड़ा दिखाई दे रहा था. जांच के दौरान गांव की ही युवती का नाम सामने आया. आरोपी युवती का गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और इसी बीच वह गर्भवती हो गई.

लोकलाज के डर से की हत्या
लोकलाज के डर से आरोपी युवती और उसकी मां ने मिलकर नवजात को जन्म दिलाया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने शव को खेत में ले जाकर जला दिया. बहरहाल पुलिस ने दोनों मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details