छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, 9 साल के बेटे ने किया खुलासा

दुर्ग की पुलगांव बस्ती में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पूरी वारदात को आरोपी के 9 साल के बेटे ने देख लिया था. जिसने मामले का खुलासा किया है.

By

Published : Oct 13, 2020, 8:28 PM IST

Updated : Oct 14, 2020, 6:09 AM IST

murder of husband
पत्नी ने की पति की हत्या

दुर्ग: पुलगांव बस्ती में रहने वाले युवक की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने की है. इस मामले का खुलासा उनके बच्चे ने किया. आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद महिला ने पुलिस को गुमराह किया. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि सीने में दर्द की वजह से उसकी मौत हुई. लेकिन जब पुलिस ने बेटे का बयान लिया तो पूरी कहानी से पर्दा हट गया.

पत्नी ने की पति की हत्या

पुलगांव बस्ती में 9 अक्टूबर की रात करीब डेढ़ बजे आरोपी प्रेमी राजेश साहू युवक के घर पहुंचा. जिसके बाद मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबा दिया. और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस इस केस में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

पढ़ें-कोंडागांव: खट्टा भाजी के लिए पति-पत्नी ने की पड़ोसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पति-पत्नी में आए दिन होता था झगड़ा

मृतक के बेटे शुभम साहू ने बताया कि रात में राजेश साहू नाम का युवक उसके घर आया था. मां के साथ मिलकर उसने गमछे से उसके पिता का गला दबा दिया. आरोपी यह समझ रहे थे कि बच्चा सोया हुआ है. लेकिन बच्चा सोने का बहाना बना कर सब देख रहा था. जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी और राजेश साहू के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था. जिसकी शिकायत दोनों ने थाने की की थी. जहां समझाइस देकर उन्हें भेज दिया गया था. मृतक की पत्नी रक्षाबंधन के समय अपने प्रेमी के घर चली गई थी.

Last Updated : Oct 14, 2020, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details