छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग में बुजुर्ग मां को पीटने वाला बेटा जल्द होगा गिरफ्तार, एएसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

भिलाई में बुजुर्ग मां की पिटाई उसके ही बेटे ने बीच सड़क पर कर दी. मां मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई. बेरहम बेटे का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. दुर्ग पुलिस अब मां को पीटने वाले बेटे की तलाश कर रही है. दुर्ग एएसपी अभिषेक झा ने इस केस में कार्रवाई का भरोसा दिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 15, 2024, 9:09 PM IST

Updated : Jan 15, 2024, 9:36 PM IST

son beating mother in Durg
मां को पीटने वाला बेटा जल्द होगा गिरफ्तार

दुर्ग में बुजुर्ग मां को पीटने वाला बेटा जल्द होगा गिरफ्तार

भिलाई:जामुल थाना इलाके का एक वीडियो इन दिनों तेजी से दुर्ग में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला की पिटाई उसका बेटा ही कर रहा है. जिस वक्त महिला का बेटा पिटाई कर रहा होता है उस वक्त गली में कई लोग मौजूद होते हैं. किसी की भी हिम्मत नहीं होती कि वो बेटे के चंगुल से बुजुर्ग महिला को आजाद करा पाए. पुलिस ने वायरल वीडियो देखने के बाद अब आरोपी बेटे की तलाश सरगर्मी से शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि घटना बेहद शर्मनाक है और इसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह वीडियो सीसीटी फुटेज का है. सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने संज्ञान लेकर दर्ज किया मामला:सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है वो जामुल थाने का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए पुलिस ने कहा है कि संबंधित थाना इंचार्ज को कहा गया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ करे. शरुआती जांच में पता चला है कि पीटने वाले शख्स का नाम भूषण सिंह हैं. भूषण सिंह भिलाई के हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहता है. कहा जा रहा है कि महिला चलने फिरने में असर्मथ है और बीमार भी रहती है जिसके चलते उसका बेटा हमेशा गुस्सा किया करता है.

सीसीटीवी फुटेज में क्या मिला था:हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात दर्ज हुई है. सीसीटीवी जो दर्ज हुआ है उसके मुताबिक बेटा गोद में उठाकर अपनी मां को घर लाता है. घर की सीढ़ियों पर मां को झटके से रखता है और उसपर थप्पड़ बरसाना शुरु कर देता है. जिस वक्त बेरहम बेटा अपनी मां की पिटाई कर रहा होता है उस वक्त कई लोग वहां मौजूद होते हैं. किसी ने भी बुजुर्ग महिला को नहीं बचाया. जिस वक्त बेटा अपनी मां को पीट रहा था उसी वक्त आरोपी की बेटी भी स्कूल से घर लौट रही थी. उसने अपने पिता को पीटने से मना किया लेकिन आरोपी नहीं माना. पुलिस अब जल्द ही मां को पीटने वाले बेटे की गिरफ्तारी करेगी.

छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी लेकिन नहीं रूक रही अवैध धान की तस्करी, इस जिले से आया चौंकाने वाला मामला
भगवान राम जी के दर्शन के लिए उल्टे पांव पदयात्रा कर रहे डोंगरगढ़ के मेहुल लखानी
कबीरधाम में तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत, सभी बैगा जनजाति परिवार के हैं सदस्य, फॉरेंसिक जांच में जुटी पुलिस
Last Updated : Jan 15, 2024, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details