छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 21, 2020, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

दुर्ग: आईपीएल में सट्टा खिलाने वाले दो मास्टरमाइंड गिरफ्तार , 18 हजार नकद जब्त

IPL में सट्टा खेलने और खिलाने वालों पर प्रदेश में लगातार कार्रवाई जारी है. सट्टा खिलाने वाले दो मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 हजार नकद सहित 1 लाख 50 हजार का सामान जब्त किया है.

Two masterminds arrested for betting on IPL
सट्टा खिलाने वाले दो मास्टरमाइंड गिरफ्तार

दुर्ग: जुए और क्रिकेट के सट्टे पर पुलिस की निगाह टेढ़ी है. आईपीएल के रोमांच के साथ सट्टे का कारोबार भी खूब फलफूल रहा है. IPL में सट्टा खेलने और खिलाने वालों पर प्रदेश में लगातार कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में दुर्ग मोहन नगर पुलिस ने धमधा रोड स्थित महिमा अस्पताल के पास आईपीएल में सट्टा खिलाने वाले दो मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 हजार नकद सहित 1 लाख 50 हजार का सामान जब्त किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

जिले में अवैध काम करने वाले लोगों पर नकेल कसने के लिए जिला पुलिस लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है. इस कड़ी में मोहन नगर पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा पट्टी लिखने वाले दो आरोपियों को रंगे हाथों धर दबोचा है. पकड़े गए आरोपियों में रोशन देवांगन और राकेश देवांगन है. पुलिस ने दोनो के पास से 18 हजार नगद, एक इंडिका कार, 4 मोबाइल, एक टीवी, सेट टॉप बॉक्स, बरामद किया है. जिसकी कीमत 1 लाख 50 हजार है.

मोहन नगर थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद अवैध कारोबार और नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर आईपीएल सट्टा खिलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें:मिलिए रायपुर की स्वच्छता दीदी से, कैसे लॉकडाउन में शहर को बनाए रखा स्वच्छ

लगातार हो रही कार्रवाई

  • 21 सितंबर को साइबर सेल की टीम और गंज थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 10 आरोपी को 1 लाख 40 हजार 540 नकद सहित गिरफ्तार किया है.
  • 23 सितंबर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्लू स्काई कैफे से हुक्का पीते और सट्टा खेलते 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया.
  • 24 सितंबर तेलीबांधा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को 12 हजार नकदी के साथ करोड़ों की सट्टा पट्टी जब्त की है.
  • 24 सितंबर तेलीबांधा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को 10 हजार नकद के साथ गिरफ्तार किया है.
  • 24 सितंबर सिविल लाइन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी को 1 लाख 23 हजार नकदी के साथ गिरफ्तार किया है.
  • 25 सितंबर पुरानी बस्ती पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 आरोपी से 15हजार नकद के साथ गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details