छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पैसों के लेनदेन में हुआ था डबल मर्डर, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

भिलाई के एक निजी स्कूल संचालक और एकाउंटेंट के दोहरे अंधे कत्ल के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.महज 20 हजार रुपये के लिए दोनों का मर्डर हुआ था.

By

Published : Dec 4, 2019, 8:30 PM IST

Updated : Dec 4, 2019, 11:44 PM IST

मास्टर माइंड समेत एक नाबालिग गिरफ्तार
मास्टर माइंड समेत एक नाबालिग गिरफ्तार

दुर्ग: भिलाई के एक निजी स्कूल संचालक और उसके एकाउंटेंट के दोहरे अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने डबल हत्याकांड मामले का खुुलासा करते हुए कहा कि आरोपियों ने महज 20 हजार रुपए के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

पैसों के लेनदेन में हुआ था डबल मर्डर

दरअसल, स्कूल संचालक और आरोपी के बीच परीक्षा में पास कराने को लेकर 20 हजार रुपये में डील हुआ था. इसके बाद स्कूल संचालक आरोपी से लगातार पैसे की मांग करता था. जिससे परेशान होकर आरोपी ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर स्कूल संचालक और उसके एकाउंटेंट की हत्या कर दी.

सौदे के पैसे को आरोपी कर गया हजम

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी पुरेन्द्र साहू 10वीं कक्षा में फेल हो गया था, जिसके बाद 2018 में विजयनंदा वानखेड़े और आनंद बीबे से संपर्क किया. दोनों ने पुरेन्द्र को पत्राचार के माध्यम से पास कराने का भरोसा देते हुए डील पक्की की. लेकिन पुरेंद्र पास होने के बाद पैसे देने से मुकर गया और उस पैसे को हजम कर गया.

पैसे देने के बहाने बुलाया, फिर किया मर्डर

दोनों आरोपियों ने सोमवार 2 दिसंबर कोविजयनंदा वानखेड़े और आनंद बीबे को पैसे देने के बहाने सुनसान इलाके में बुलाया. फिर दोनों पर हथौड़ी और पत्थर से सिर पर वार कर दिया और उनको मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल हथियार, एक बाइक और दस्तावेज बरामद लिया है.

Last Updated : Dec 4, 2019, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details