छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग में नशे के 2 सौदागर गिरफ्तार, 'जियो खुलकर अभियान' के तहत कार्रवाई

दुर्ग पुलिस 'जियो खुलकर अभियान' के तहत शहर में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने एक महिला और एक युवक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी लंबे समय से ड्रग्स का कारोबार कर रहे थे.

By

Published : Nov 28, 2020, 5:04 PM IST

two-accused-arrested-for-illegal-drug-trade-in-durg
दुर्ग में नशे के 2 सौदागर गिरफ्तार

दुर्ग: छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इस पर ब्रेक लगाने के लिए पुलिस विभाग एक्शन मोड पर नजर आ रहा है. इसी के तहत जिला पुलिस 'जियो खुलकर अभियान' चला रही है. साथ ही दुर्ग पुलिस नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने नशे का अवैध कारोबार करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक युवक और एक महिला शामिल है. दोनों आरोपियों को दुर्ग शहर के अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: नशीली दवा की बिक्री करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 85 शीशी कोरेक्स सिरप बरामद

दुर्ग पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 375 पीस प्रतिबंधित टैबलेट और 51 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास 7500 रुपये नकद भी जब्त किया है. दुर्ग शिक्षक नगर से प्रवीण मेश्राम के पास से पुलिस ने 150 पीस अल्प्राजोलम टेबलेट और 51 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है, तो वही लोधी पारा उरला पुष्पा कौर के पास से 225 नग अल्प्राजोलम टैबलेट जब्त किया है.

पढ़ें: रायगढ़: घरघोड़ा में प्रतिबंधित सिरप के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

नशे के अवैध कारोबार पर कार्रवाई

दुर्ग शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा ने बताया कि दुर्ग पुलिस नशे के अवैध कारोबार पर लगातार कार्रवाई कर रही है. आगामी समय में भी यह अभियान निरंतर चलता रहेगा. दुर्ग पुलिस ने पिछले दो महीनों में नशे के खिलाफ कई कार्रवाई की है.

दुर्ग शहर पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई

बता दें कि दुर्ग शहर में 30 अक्टूबर को 293 कोरेक्स सीरप और 4320 नशीली टैबलेट के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मोहन नगर थाना क्षेत्र में 15 पुड़िया ब्राउन शुगर और 70 नग नशीली सीरप जब्त किया था. वहीं 22 नवंबर को कुम्हारी पुलिस ने 2 हजार किलो गांजा के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details