छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सिर पर चढ़ा टिक-टॉक का 'भूत', बना दिया अपने ही मर्डर का वीडियो

टिक-टॉक के लिए 'खूनी वेब सीरिज' शूट करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीते दिनों एक युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसने पुलिस को परेशानी में डाल दिया था.

By

Published : Feb 7, 2020, 5:56 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 7:20 PM IST

आरोपी युवक
आरोपी युवक

भिलाई: टिक-टॉक का क्रेज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब दिख रहा है. लोग तरह-तरह के अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. इसी कड़ी में जयंती स्टेडियम में एक युवक ने टिक-टॉक पर एक वीडियो शूट किया था, जिसमें वो खून से लथपथ बेहोश पड़ा था. इस वीडियो के अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था और पुलिस इसे हत्या समझ लाश की तलाश में जुटी थी.

टिकटॉक वीडियो ने युवक को पहुंचाया जेल

लंबे समय तक खोजबीन के बाद भी जब पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा, तो पुलिस ने वीडियो का सोर्स पता किया. जिसपर पता चला कि भिलाई सेक्टर 5 का एक युवक अक्सर टिक-टॉक पर ऐसे वीडियो बनाकर अपलोड करते रहता है. इसके बाद पुलिस उस युवक की खोजबीन करते हुए उसे उसके घर से हिरासत में ले लिया है.

डी गोविंद राव का है वीडियो
पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसका डी गोविंद राव नाम का एक ग्रुप है. इस ग्रुप में उसके आलावा सुरज रेड्डी, एस ऋषभ समेत कई और लोग भी शामिल हैं. यह ग्रुप 'खूनी वेब सीरिज' के लिए शूटिंग करता है. इससे पहले भी इस ग्रुप ने ऐसे कई वीडियो अपलोड किया है.

हिरासत में एक आरोपी
प्रभारी एएसपी दुर्ग लखन पटले ने बताया कि, 'युवक के टिकटॉक वीडियो यानी 'खूनी वेब सीरिज' के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. साथ ही मामले में पुलिस को भी भ्रमित किया गया है. इस कारण टिक-टॉक ग्रुप के डी गोविन्द राव को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.' पुलिस ने ग्रुप और ऐसे वीडियो बनाने वालों को सावधान भी किया है.

Last Updated : Feb 7, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details