छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दोस्त ने दोस्ती और भरोसे को किया तार-तार, लूट ली अपने ही दोस्त के पत्नी की आबरू

By

Published : Oct 12, 2019, 6:42 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 10:04 PM IST

भिलाई में एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म की वारदात का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला के पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

भिलाई: नगर थाना इलाके में भरोसे को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है. एक दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. नई बाइक खरीदने की खुशी में एक दोस्त ने अपने दोस्त को घर पर खाने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने दोस्ती और भरोसे को तार-तार करते हुए अपने दोस्त की पत्नी को ही अपने हवस का शिकार बना लिया.

दोस्त ने दोस्ती और भरोसे को किया तार-तार

दुष्कर्म की वारदात को नगर थाना इलाके में अंजाम दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के पति ने नई बाइक खरीदने की खुशी में अपने दो दोस्तों को खाने पर घर बुलाया था. इस दौरान महिला के पति और उसके दोनों दोस्तों ने जमकर शराब भी पी. इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए.

पति और बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म
सभी के सोने के बाद महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ दूसरे कमरे में सोने चली गई. इसी दौरान आरोपी चंद्रकांत देर रात महिला के कमरे में गया और उसके पति और बच्ची की हत्या की धमकी देने लगा, जिससे महिला डर गई. इसके बाद आरोपी चंद्रकांत ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
वारदात के दूसरे दिन पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी, इसके दोनों ने थाने में जाकर आरोपी चंद्रकांत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Oct 12, 2019, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details