छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एमआईसी सदस्य के कबाड़ गोदाम में छापा, लाखों का सामान जब्त

दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एमआईसी सदस्य के एक कबाड़ दुकान में छापेमार कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये का सामान जब्त किया है. मौके से पुलिस को भारी मात्रा में रसोई गैस सिलेंडर मिला है.

By

Published : Feb 25, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Feb 25, 2020, 7:39 PM IST

Millions of goods seized from MIC shop's junk shop
कबाड़ी दुकान से लाखों का माल जब्त

दुर्ग:पुलिस ने आज शहर के कबाड़ कारोबारियों के गोदामों और दुकानों पर छापेमारी कार्रवाई की है. पुलिस ने शहर के 13 कबाड़ी कारोबारियों के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये का सामान जब्त किया है.

कबाड़ी दुकान से लाखों का माल जब्त

पुलिस ने दुर्ग नगर निगम के एमआईसी सदस्य हमीद खोखर के गोदाम में भी छापेमार कार्रवाई की है. हमीद खोखर की दुकान से पुलिस को भारी मात्रा में रसोई गैस सिलेंडर के साथ तांबा, लोहा, पीतल, कंप्यूटर के अलावा बिजली उपकरण मिले हैं. इसकी अनुमानित कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस रसोई गैस को लेकर जांच कर रही है.

शहर में वाहन चोरी और डकैती से परेशान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने शहर के सभी पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसके बाद शहर के एएसपी रोहित झा ने सीएसपी के नेतृत्व में टीम बनाकर आज शहर के सभी कबाड़ियों के दुकान और गोदाम में दबिश दी. पुलिस को शक है कि चोरी का सामान ज्यादातर इन्हीं कबाड़ दुकानों में खपाया जाता है.

कबाड़ दुकान से लाखों का सामान बरामद

एमआईसी सदस्य हमीद खोखर के गोदाम में बड़ी मात्रा में रसोई गैस के सिलेंडर देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, फिलहाल पुलिस टीम ने कबाड़ जब्त कर जांच शुरू कर दी है. दुर्ग के अलावा भिलाई, चरोदा सहित कई इलाकों के कबाडियों के गोदामों से मिले सामान की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 25, 2020, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details