छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 26, 2021, 3:09 PM IST

ETV Bharat / state

लिफ्ट के बहाने रुकवाया और प्रेमी संग मिलकर की लूट

भिलाई में लिफ्ट लेने के बहाने युवक से प्रेमी जोड़े ने लूटपाट की. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Lover couple robbed by young man on the pretext of taking a lift in Bhilai
लिफ्ट के बहाने रुकवाया और प्रेमी संग मिलकर की लूट

दुर्ग:प्रेमी जोड़े ने फिल्मी अंदाज में लिफ्ट के बहाने एक व्यक्ति से लूटपाट की है. पीड़ित अहिवारा से अपने बच्चे के लिए कपड़ा लेकर घर लौट रहा था. इसी बीच हिंगनी के आगे वरु कृषि फार्म के पास एक महिला ने उसे हाथ दिखा कर रोका. उसके रुकते ही महिला और उसके साथी ने पीड़ित युवक की जमकर पिटाई कर दी और 5 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. हालांकि पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने 12 घंटे के भीतर लूट की घटना को अंजाम देने वाले महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

लूटपाट करने वाले गिरफ्तार

लूटपाट का मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि ग्राम ढाबा निवासी पुरोहित साहू से हिंगनी में लूटपाट की घटना हुई थी. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए थे. भागते समय पीड़ित ने उनके बाइक का नंबर देख लिया और नंदिनी थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई. नंदिनी पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा के तहत FIR दर्ज कर उनकी जांच शुरू कर दी. बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने डबरा पारा निवासी ढाल सिंह साहू को हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने अपनी प्रेमिका सरिता के साथ मिलकर लूटपाट करने की बात स्वीकार की.

अंबिकापुर: पैरावट में मिली युवक-युवती की लाश

प्रेमी के साथ मिलकर बनाई योजना

नंदिनी थाना प्रभारी लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि दोनों आरोपी इंजीनियरिंग पार्क के पास हथखोज में एक कंपनी में काम करते हैं. घटना के दिन दोनों घूमने के लिए निकले और लूट की योजना बनाई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 33 सौ रुपये कैश जब्त किया. 17 सौ रुपये आरोपियों ने मिलकर खर्च कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details