छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विजिलेंस अफसर बताकर बुजुर्ग से उठाईगिरी, जांच में जुटी पुलिस

बीएसपी के रिटायर्ड कर्मारी उठाईगिरी का शिकार हो गए. दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने खुद को विजिलेंस अफसर बताया. इसके बाद सोने के जेवरों को अपने पास रख बुजुर्ग को खाली कागज थमा दिया. पीड़ित जब तक कागज को देख पाते, तब तक बाइक सवार मौके से फरार हो गए थे.

By

Published : Aug 19, 2020, 9:13 AM IST

loot with elderly person
बुजुर्ग से लूट की वारदात

दुर्ग: तमेरपारा में दिनदहाड़े विजिलेंस अफसर बनकर उठाईगिरी की घटना सामने आई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि बीएसपी से रिटायर्ड बुजुर्ग लुचकी पारा दुर्ग होते हुए पैदल घर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवार युवक आए और खुद को विजिलेंस अफसर बताया. इसके बाद सोने के जेवरों को अपने पास रख बुजुर्ग को खाली कागज थमा दिया. पीड़ित बुजुर्ग जब तक कागज को देख पाते, तब तक बाइक सवार मौके से फरार हो गए थे.

विजिलेंस अफसर बताकर बुजुर्ग से उठाईगिरी

उठाईगिरी की सूचना मिलते ही दुर्ग पुलिस चारों ओर नाकेबंदी कर युवकों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन ठगों की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है. पीड़ित नंद कुमार ताम्रकार ने पुलिस को दोनों युवकों के हुलिए के बारे में भी बताया है. पुलिस ने युवकों का स्केच बनाकर उन्हें तलाश करने की बात कही है.

पढ़ें-KBC में लॉटरी के नाम पर ग्रामीण से 3 लाख 18 हजार रुपये की ठगी, मामला दर्ज

सिटी एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बुजुर्ग से दो अज्ञात युवकों ने विजिलेंस अफसर बताकर उठाईगिरी की घटना को अंजाम दिया. इसकी सूचना सभी थानों में दे दी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details