छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग : बघेल से मिला जोगी परिवार, कहा - 'ये वक्त राजनीति का नहीं दुख बांटने का है'

अजीत जोगी ने परिवार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. इस दौरान अमित जोगी ने कहा कि, 'ये वक्त राजनीति करने का नहीं, बल्कि छत्तीसगढ़ की परंपराओं के अनुरूप संवेदनाएं व्यक्त कर दुख बांटने का है.

By

Published : Jul 11, 2019, 9:30 PM IST

बघेल से मिला जोगी परिवार

दुर्ग :मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल के निधन के बाद गुरुवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के प्रमुख अजीत जोगी अपने परिवार के साथ भिलाई 3 स्थित सीएम निवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बघेल से मुलाकात कर शोक व्यक्त करते हुए बिंदेश्वरी बघेल को श्रद्धांजलि दी.

बघेल से मिला जोगी परिवार

मुलाकात के बाद अजीत जोगी ने कहा कि, 'किसी भी इंसान के लिए माता का चले जाना सबसे बड़ा दुख होता है. मैं भी इस दौर से गुजर चुका हूं. मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि इस दुख की घड़ी में भूपेश बघेल और उनके परिवार को शक्ति मिले'.

'राजनीति करने का समय नहीं'
वहीं अमित जोगी ने कहा कि, 'मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शोक व्यक्त किया है'. उन्होंने कहा कि, 'ये वक्त संवेदनाएं व्यक्त करने का है उन्हें संबल प्रदान करने का है न कि राजनीति करने का'.

अमित जोगी ने कहा कि, 'मातृत्व शोक से बढ़कर कोई पीड़ा नहीं हो सकती. छत्तीसगढ़ की परंपराओं और संस्कारों को देखते हुए हम राजनीति से ऊपर उठाकर संवेदनाएं व्यक्त कर दुख बांटने आए हैं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details