छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मिट्टी के घड़े में 25 हजार रु के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी

By

Published : Apr 2, 2019, 7:07 PM IST

निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारी उस वक्त चौंक गए जब आजाद पार्टी के प्रत्याशी स्वतंत्र तिवारी सिक्कों से भरा मटका लेकर नामांकन के लिए पहुंचे.

25 हजार रु के सिक्के

दुर्ग: निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारी उस वक्त चौंक गए जब आजाद पार्टी के प्रत्याशी स्वतंत्र तिवारी सिक्कों से भरा मटका लेकर नामांकन के लिए पहुंचे. उसने बताया कि इस चुनाव के लिए वो 6 महीने से तैयारी कर रहा था और 9 विधानसभा क्षेत्रों से चंदा इकट्ठा कर रहा था.

नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी

स्वतंत्र तिवारी ने 1,2,5 और 10 रुपये का सिक्का जमाकर 25 हजार रुपये जुटाए थे, जिसके बाद उसने मंगलवार को नामांकन भरा. आजाद जनता पार्टी से संबंध रखने वाले स्वतंत्र तिवारी चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं.

बीजेपी-कांग्रेस पर वादे पूरे न करने का आरोप
उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने जनता से किये वादे पूरे नहीं किए. वहीं इस चुनाव में जनता ने जिस तरह राशि का सहयोग देकर मुझे प्रत्याशी बनाया है आगे भी साथ देकर मुझे सांसद बनाएंगे.

क्यों चुनाव लड़ रहे हैं स्वतंत्र तिवारी
आजाद जनता पार्टी के अध्यक्ष ने अपने चुनाव लड़ने के पीछे मोदी सरकार की गलत नीतियों को कारण बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों से जनता को राहत दिलाने के लिये चुनावी मैदान में आना जरूरी हो गया था.

साथ ही स्वतंत्र तिवारी ने कहा कि चुनाव प्रचार में उनका नारा होगा 'जेब में न पैसा न नल में पानी, यही है गरीबों की असली कहानी'. इसी नारे को लेकर वो पूरे लोकसभा में जनता के बीच और उनके घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details