छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग रेल्वे स्टेशन के पार्सल गोदाम में सेंट्रल एक्साइज टीम की छापेमार कार्रवाई

दुर्ग रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में सेंट्रल एक्साइज की टीम ने कार्रवाई करते हुए सामान से भरी एक मालवाहक गाड़ी को जब्त कर लिया है. जिस पर माल के मालिक ने इस कार्रवाई को द्वेषपूर्ण बताया.

By

Published : Jun 24, 2020, 1:36 AM IST

raid in parcel godown
पार्सल गोदाम में रेड

दुर्ग:रेलवे स्टेशन स्थित पार्सल गोदाम में मंगलवार को सेंट्रल एक्साइज की टीम ने एक गाड़ी पर कार्रवाई करते हुए उसमें रखे सामान को जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में रखे सामान में जीएसटी समेत टैक्स के बिना ही इसका विक्रय करने के उद्देश्य से बाहर भेजा जा रहा था.

पार्सल गोदाम में रेड

जब्त किए गए मालवाहक गाड़ी में सिगरेट के फिल्टर से सम्बंधित सामान रखा था. जिसे सेंट्रल एक्साइज की टीम जब्त कर कार्रवाई कर रही है. वहीं गाड़ी में भरे हुए माल के मालिक निमेष अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'ये कार्रवाई द्वेषपूर्वक की जा रही है.' निमेष ने बताया कि 'दुर्ग के रेलवे स्टेशन स्थित होटल सागर के मालिक विजय अग्रवाल से उनका पारिवारिक विवाद है. जिसके चलते उन्होंने इस बात की शिकायत प्रशासन से की है.' जबकि निमेष अग्रवाल का कहना है कि उसने GST और टैक्स से सम्बंधित सारे दस्तावेज जांच के लिए अधिकारियों को दे दिया है.

न्यायालय में चल रहे और भी मामले

निमेष अग्रवाल ने सागर होटल के मालिक विजय अग्रवाल पर आरोप लगते हुए कहा कि 15-20 लोगों के साथ आकर विजय अग्रवाल ने जिस गाड़ी में माल लोड था उसके टायर की हवा निकाल दी. निमेष ने विजय अग्रवाल पर उनके और उनके ड्राइवर के साथ धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ हाथापाई करने का भी आरोप लगाया है. निमेष ने बताया कि दोनों ही परिवार के आपस में कई मामले न्यायालय में चल रहे हैं और आज की ये कार्रवाई भी उसी का परिणाम है.

नारायणपुर : ओरछा में आईईडी ब्लास्ट से CAF जवान घायल, रायपुर रेफर

आरोपो को बताया बेबुनियाद

मामले में सेंट्रल GST के अधिकारी कुछ कहने से बचते हुए नजर आए. उनका कहना था कि उस पूरे मामले की जांच के बाद ही वो कुछ कह सकते हैं. वहीं ETV भारत की टीम ने सागर होटल के मालिक विजय अग्रवाल से फोन पर चर्चा की तो उन्होंने बताया कि इस मामले में में उनका कोई हाथ नहीं है. साथ ही उन्होंने निमेष अग्रवाल के लगाए गए आरोपो को भी बेबुनियाद बताया. विजय ने कहा कि ये कार्रवाई सेंट्रल GST ने की है. चोरी पकड़ी जाने के बाद खुद को बेकसूर बताने के लिए निमेष मेरा नाम लेकर इस कार्रवाई से बच रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details