छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग: प्रत्याशी घोषणा के बाद पार्टी में असंतोष, पदाधिकारी दे रहे सफाई

कुम्हारी नगर पालिका के 15 वार्डों की सूची जिला अध्यक्ष ने जारी कर दी है. लिस्ट जारी करने के बाद से ही असंतोष के बिगुल बजने लगे हैं, जिस जिलाध्यक्ष के द्वारा यह निष्कासन की कार्रवाई की गई थी अब उन्हीं के सुर बदले हुए लग रहे हैं.

By

Published : Dec 3, 2019, 6:21 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 7:50 PM IST

नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का ऐलान
नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

दुर्ग: नगरीय निकाय चुनाव में नगर पालिका परिषद कुम्हारी के लिए भाजपा की ओर से जारी की गई प्रत्याशियों की लिस्ट के बाद विवाद खड़ा होने के आसार दिखने लगे हैं. पार्टी अध्यक्ष ने टिकट घोषणा से पूर्व पार्टी के 7 सदस्यों को भाजपा से बाहर का रास्ता दिखाया था, जिनमें वर्तमान पालिका नेता प्रतिपक्ष का भी नाम शामिल था.

प्रत्याशी घोषणा के बाद पार्टी में असंतोष

कुम्हारी नगर पालिका के 15 वार्डों के प्रत्याशियों की सूची जिला अध्यक्ष ने जारी कर दी है. लिस्ट जारी करने के बाद से ही असंतोष के बिगुल बजने लगे हैं, जिस जिलाध्यक्ष के द्वारा यह निष्कासन की कार्रवाई की गई थी अब उन्हीं के सुर बदले हुए लग रहे हैं. भिलाई जिलाध्यक्ष सांवला राम डाहर का इस मामले में कहना है कि रूठना, मनाना सब पार्टी के भीतर होता रहता है और जो प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है वो सभी की सहमति से जारी की गई है.

नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

वहीं इस संबंध में जब संभागीय चयन समिति के संयोजक और सांसद संतोष पाण्डेय से पूछा गया तो उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही, लेकिन जब निष्कासन संबंधी सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि प्रत्याशी बदले जाने की भी गुंजाइश पार्टी में बनी रहती है. वहीं भिलाई नगर निगम में होने वाले 2 वार्डों के उपचुनाव के टिकटों को भी जल्द जारी करने का दावा किया है.

Last Updated : Dec 3, 2019, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details