छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीएसपी की महिला अधिकारी का हंगामा देखकर हो जाएंगे हैरान !

Bhilai Steel Plant Female officer ruckus in office भिलाई स्टील प्लांट में काम करने वाली एक महिला अधिकारी ने ऑफिस में काफी हंगामा किया. महिला ने ना सिर्फ हंगामा किया बल्कि दूसरे कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. ​Bhilai News

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 25, 2023, 11:38 AM IST

Updated : Nov 25, 2023, 12:30 PM IST

Bhilai Steel Plant Female officer ruckus
बीएसपी की महिला अधिकारी का हंगामा

बीएसपी की महिला अधिकारी का हंगामा

भिलाई\दुर्ग: भिलाई स्टील प्लांट के इस्पात भवन में तांडव मचाने वाली इंटरनल ऑडिट डिपार्टमेंट की एजीएम प्रियंका होरो को बीएसपी प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है. महिला अधिकारी ने ऑफिस में जमकर उत्पात मचाया. न सिर्फ महिला ट्रेनी के सिर पर टिफिन से वार किया, बल्कि दफ्तर में कंप्यूटर, सीटीटीवी कैमरा तोड़ने, सीआईएसएफ के जवानों से बदतमीजी सहित कई दस्तावेजों में पानी डालने जैसी हरकतें भी की. महिला अधिकारी की सारी हरकतें सीसीटीवी में भी कैद हो गई. जो अब काफी वायरल हो रहा है.

बीएसपी ने एजीएम को किया सस्पेंड:महिला अधिकारी प्रियंका होरो के उत्पात से दहशत में आए कर्मचारियों ने इसकी शिकायत बीएसपी प्रबंधन से की. जिसके बाद बीएसपी मैनेजमेंट ने शुक्रवार शाम को उत्पात मचाने वाली महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया. वहीं जिस ट्रेनी को महिला अधिकारी ने सिर पर पर वार किया था उसने भट्‌टी थाने में शिकायत भी की थी लेकिन शनिवार को उसने अपनी शिकायत वापस ले ली.

भिलाई में आईटीआई छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा मुझे माफ करना
भिलाई में मोबाइल टावर पर चढ़ा आदमी, पार्षद और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग

बताया जा रहा है कि इस महिला अधिकारी ने 2021 में भी इसी तरह का उत्पात मचाया था लेकिन उस वक्त बीएसपी प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. महिला का पति भी बीएसपी में अधिकारी हैं. लेकिन वह अपने पति के साथ नहीं रहती है. फिलहाल प्रबंधन पूरे मामले में जांच की बात कह रहा है. जांच के बाद महिला के पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

Last Updated : Nov 25, 2023, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details