छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: भरे बाजार में युवती ने की मनचले की पिटाई

धमतरी में एक युवती ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि लोग देखते रह गए. पुलिस भी युवती के इस साहस की प्रशंसा करते नजर आ रही है.

By

Published : Mar 19, 2021, 9:55 PM IST

girl beaten a boy, युवती ने की युवक की पिटाई
युवती ने मनचले युवक को पीटा

धमतरी:सोशल मीडिया पर युवती के एक मनचले युवक को सबक सिखाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में छेड़छाड़ से परेशान एक युवती युवक की लात और घूसों से जमकर पिटाई कर रही है. बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो धमतरी जिले के मगरलोड ब्लॅाक के मधुबन मेला का है. जहां इन दिनों मेला का कार्यक्रम चल रहा है.

भरे बाजार में मनचले की पिटाई

अपनी सहेलियों के साथ युवती भी मेला घूमने के लिए गई थी. इसी बीच मेला में घूमने के दौरान एक युवक उनसे छेड़खानी करने लगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो युवक नहीं माना. जिसके बाद युवती ने साहस दिखाते हुए युवक को जमकर सबक सिखाया. गुस्साई युवती ने युवक की लात और घूसों से खूब पीटा. हालांकि युवती ने इस मामले में अभी तक कोई शिकायत थाने में नहीं की है. युवती के साहस की जानकारी मिलने पर पुलिस अफसरों ने इस साहस को समाज के लिए अच्छा उदाहरण बताया है.

शादीशुदा महिला के घर में घुसकर छेड़खानी, विरोध करने पर आरोपी ने मारा चाकू

गुड और बैड टच की दी जा रही जानकारी

धमतरी पुलिस लगातार 'अभिव्यक्ति नारी का सम्मान' कार्यक्रम के तहत महिलाओं और बच्चों में जागरुकता लाने के लिए शहर की कॉलोनियों, सार्वजनिक, व्यवसायिक क्षेत्र, ग्रामीण अंचल, हाट बाजार और मड़ई मेला जैसे स्थानों में पहुंचकर अभियान चला रही है. महिलाओं और बच्चों को गुड टच और बैड टच की जानकारी भी दी जा रही है. इसके अलावा साइबर सुरक्षा, टोनही प्रताड़ना, दहेज प्रतिशोध अधिनियम, घरेलू हिंसा, बाल विवाह, पाक्सो एक्ट और नशामुक्ति की जानकारी दी जा रही है.

महिलाओं को दी जा रही जानकारी

पुलिस लोगों को डायल 112, महिला हेल्पलाईन और अन्य टोल फ्री नंबर का प्रयोग करने और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की समझाइश भी दे रही है. किसी भी तरह की समस्या होने पर नजदीक पुलिस स्टेशन, नियत्रंण कक्ष, टोल फ्री नंबर में संपर्क कर जानकारी देने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details