छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बाल दिवस पर डेढ़ घंटे देरी से आए मंत्री, दिव्यांगों ने भूखे-प्यासे किया इंतजार

बाल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री अनिला भेड़िया और आबकारी मंत्री कवासी लखमा शामिल हुए. मंत्रियों की लेटलतीफी से दिव्यांग बच्चों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Nov 14, 2019, 11:30 PM IST

Updated : Nov 15, 2019, 6:42 AM IST

दिव्यांग बच्चों ने भूखे-प्यासे किया इंतजार

धमतरी: बाल दिवस पर मंत्रियों की लेटलतीफी दिव्यांग बच्चों के लिए सजा बन गई. दिव्यांगों के सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम में दूर-दराज से दिव्यांग बच्चे पहुंचे थे, जिन्हें 4 घंटे तक मंत्रियों का इंतजार करना पड़ा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर महिला और बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया और आबकारी मंत्री कवासी लखमा शामिल हुए.

दिव्यांग बच्चों ने भूखे-प्यासे किया इंतजार

बच्चों ने चार घंटे किया इंतजार

बता दें कि मंत्रियों के हाथों उपकरण दिलवाने समाज कल्याण विभाग ने तमाम हितग्राहियों को सुबह से आने को कहा. लिहाजा हितग्राही सुबह 10 बजे तक मौके पर पहुंच गए. मुख्य अतिथियों को 1 बजे पहुंचना था, लेकिन वे तय समय से डेढ़ घंटे देर से पहुंचे. इस तरह दिव्यांगों को करीब 4 घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

पढ़ें :लखमा का विवादित बयान, हेमा मालिनी के गालों से की सड़क की तुलना

मंत्री लखमा ने मांगी माफी

इस दौरान दिव्यांग बच्चें घंटों से भूखे-प्यासे रहे. ETV भारत ने जब इस मामले में महिला बाल विकास मंत्री से संवेदनशीलता का सवाल उठाया, तो उनका दो टूक जवाब आया कि देर तो होती रहती है. हालांकि मंत्री कवासी लखमा ने अपनी तरफ से देरी के लिए माफी जरूरी मांगी.

Last Updated : Nov 15, 2019, 6:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details