छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी में परेशान व्यक्ति का अनोखा प्रदर्शन

Dhamtari Unique Protest धमतरी का एक व्यक्ति सिस्टम की लेटलतीफी से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी परेशानी बताने के लिए अनोखा तरीका अपनाया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 10, 2024, 11:09 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 6:32 AM IST

Dhamtari unique protest
परेशान व्यक्ति ने किया अनोखा प्रदर्शन

परेशान व्यक्ति ने किया अनोखा प्रदर्शन

धमतरी: धमतरी के भखारा तहसील कार्यालय के सामने बुधवार को अनोखा मामला देखने को मिला. एक व्यक्ति रोहित साहू अपनी बीमार बूढ़ी मां को खाट में लिटा कर एक गाड़ी में लेकर तहसील कार्यलय पहुंचा और हाथों में तिरंगा लेकर लहराने लगा. पहली बार में ऐसा लगा शायद तहसील कार्यालय में कोई गंभीर मामला होगा, जिस पर ये विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. लेकिन पूछने पर माजरा समझ आया.

क्या है पूरा मामला: रोहित के जमीन विवाद का एक मामला काफी लंबे समय से चल रहा है. इस जमीन पर होने वाली फसल पर भी हक का विवाद होता रहता है. रोहित साहू ने कई बार इस मामले को सुलझाने की अपील प्रशासन से की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर वहां अपनी मां को खाट सहित तहसील ऑफिस लेकर पहुंच गया.

"जमीन मामले में कई बार दफ्तरों के चक्कर लगा चुके है. मेरी माँ का सेवा जतन करने वाला कोई नही है. एसडीएम जांच करके उचित निर्णय ले." - रोहित साहू, भठेली निवासी

परेशान रोहित ने तहसील के सामने तिरंगा झंडा भी लहराया. चूंकि रोहित का मामला कोर्ट में चल रहा था इस वजह से किसी अधिकारी ने इस मामले कुछ भी कहना उचित नहीं समझा. कुछ देर तक प्रदर्शन के बाद समझाइश मिलने के बाद वह अपनी मां को लेकर चला गया.

कांग्रेस में बड़ी सर्जरी, सचिन पायलट बने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी, कुमारी शैलजा की छुट्टी
कांग्रेस ने 12 महासचिव और 12 प्रभारी नियुक्त किए, अविनाश पांडे को यूपी और सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी
2024 चुनाव पर नजर : खड़गे ने युवा और अनुभवी नेताओं की अपनी नई टीम की घोषणा की
Last Updated : Jan 11, 2024, 6:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details