छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी के भखारा में संदिग्ध हालात में मिली महिला की लाश

By

Published : Dec 1, 2022, 6:57 PM IST

dhamtari crime news धमतरी के भखारा में संदिग्ध हालात में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. लाश के गले मे फंदा कसा हुआ है. जसके पास में एक कीटनाशक और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल भी मिली है. पुलिस ने इस मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों एंगलो से जांच शुरू कर दी है.

Dead body of woman found in suspicious circumstances
धमतरी में संदिग्ध हालात में मिली महिला की लाश

धमतरी:धमतरी के भखारा में एक महिला की लाश संदिग्ध हालात में मिली है. महिला की पहचान गातापार गांव निवासी कुमारी बाई के रूप में हुई है. महिला की लाश गांव से 7 किलोमीटर दूर भखारा के खेत मे मिली है. dhamtari crime news

धमतरी में मिली महिला की लाश

लाश के पास मिला कीटनाशक:मिली जानकारी के अनुसार लाश के गले में फंदा कसा हुआ है. जसके पास में एक कीटनाशक और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल भी मिली है. खबर मिलते ही भखारा पुलिस मौके पर गई. जिसने लाश का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया. भखारा थाना पुलिस ने इस मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच शुरू कर दी है.

एएसपी मेंघा टेम्भूरकर ने बताया " भखारा में महिला की लाश मिली है. मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है. मौके से कीटनाशक की बोतल भी मिली है. जांच जारी है. "


मजदूरों ने देखी लाश:भखारा स्थित गैस गोदाम के पास खेत पर कृषि कार्य कर रहे मजदूरों ने एक महिला की लाश देखी. जिसकी सूचना भखारा पुलिस को दिया गया.

यह भी पढ़ें: बिलासपुर में भूख हड़ताल पर बैठे गांधी पर हमला

पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनो एंगल से कर रही जांच: पुलिस ने बतायाआधार कार्ड के अनुसार महिला का नाम कुमारी बाई उम्र 42 वर्ष है. वह गातापार, भाठापारा की रहने वाली है. शव के पास कृषि दवाई का डिब्बा मिला है. जिसके आधार पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मौत जहर सेवन करने से हुआ होगा. लेकिन मृतका के नाक और मुंह के पास खून के निशान होने से हत्या या मारपीट से इंकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनो एंगल से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details