छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी : प्रधानमंत्री आवास में भ्रष्टाचार, ग्रामीणों ने लगाई गुहार

By

Published : Oct 7, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 8:36 PM IST

रोजगार सहायक गोविंद सिन्हा पर प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा है. ग्रामीणों का आरोप है कि रोजगार सहायक पीएम आवास के लिए आए पात्र लोगों का नाम काटकर अपने परिवार के लोगों का नाम जोड़कर उनको पीएम आवास का लाभ दिया जा रहा है.

corruption-in-pm-awas-yojna-in-dhamtari
पीएम आवास में भ्रष्टाचार

धमतरी : ग्राम पंचायत करेठा के ग्रामीणों ने रोजगार सहायक पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पीएम आवास और शौचालय निर्माण में मनमानी की है. ग्रामीणों ने प्रशासन से रोजगार सहायक पर कार्रवाई करने की मांग की है.

प्रधानमंत्री आवास में भ्रष्टाचार

शिकायत को लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे करेठा के ग्रामीणों ने बताया कि रोजगार सहायक गोविंद सिन्हा ने गांव में जमकर मनमानी की है. उसकी मनमानी के कारण गांव में पात्र गरीब हितग्राहियों को पीएम आवास का लाभ नहीं मिल पा रहा है. गांववालों का आरोप है कि रोजगार सहायक पीएम आवास के लिए आए पात्र लोगों का नाम काटकर अपने परिवार वालों का नाम जोड़कर उन्हें पीएम आवास का लाभ पहुंचा रहा है. इसके साथ ही शौचालय निर्माण में भी रोजगार सहायक ने भ्रष्टाचार किया है, जिससे पूरा गांव परेशान हैं.

पढ़ें :अंग्रेजों ने भी नहीं जलाया रात में बहू बेटियों का शव: शिवकुमार डहरिया

कार्रवाई का भरोसा

रोजगार सहायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिला पंचायत CEO से इसकी शिकायत की है. जिला पंचायत CEO ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा ग्रामीणों को दिया है.

Last Updated : Oct 7, 2020, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details