छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी: बिजली कटौती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

जिले में आए दिन हो रही बिजली कटौती के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट का घेराव कर प्रदर्शन किया है.

By

Published : Jun 10, 2019, 7:39 PM IST

भाजपा कार्यकर्ता

धमतरी: जिले में आए दिन हो रही बिजली कटौती के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट का घेराव कर प्रदर्शन किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वहीं दोषी अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है.

बिजली कटौती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

जिले में आए दिन बिजली कटौती हो रही है, जिसकी वजह से लोग खासे परेशान हैं. इसके साथ ही लोग बिजली विभाग में शिकायतें करते-करते थक चुके हैं. लेकिन कटौती बंद होने का नाम नहीं ले रही है.

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि, 'जब से भूपेश बघेल की सरकार बनी है, तब से बिजली की अघोषित कटौती हो रही है. सरकार ने बिजली बिल हाफ करने वादा किया था, बिजली कटौती करके बिजली बिल हाफ करने का नहीं'. कार्यकर्ता बताते हैं, जिले में हर रोज 5 से 6 घंटे की बिजली कटौती हो रही है. वहीं ग्रामीण क्षेत्रों के हालात इससे भी बुरे हैं.

इस बारे में अधिकारी भी जवाब नहीं दे पा रहे हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि आखिर कटौती क्यों हो रही है. सिर्फ मेंटेनेंस का भरोसा अपने दायित्वों से पल्ला झाड़ रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इधर जिला प्रशासन जिले में बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details